PTB News

Latest news
डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन, जालंधर से बड़ी ख़बर, कार से बरामद हुआ 5 किलो सोना, यह प्रसिद्ध ज्वैलर नहीं दिखा पाया कोई बिल, पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय...
Translate

जालंधर में कांग्रेस हाईकमान का बड़ा एक्शन, किया युवा कोंग्रेसी नेता को निलंबित,

punjab congress suspends jalandhar youth congress president praveen pehlwan

PTB Big Political न्यूज़ जालंधर : जालंधर के यूथ कांग्रेस जालंधर सेंट्रल विधानसभा हल्के के प्रधान प्रवीण पहलवान को कांग्रेस हाईकमान ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में निलंबित कर दिया है। पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिंदर सिंह ढिल्लों ने निलंबन के आदेश जारी कर दिए हैं।

यूथ कांग्रेसी नेता प्रवीण पहलवान पर आरोप है कि उन्होंने विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के लिए काम किया और पार्टी को नुकसान पहुंचाया। वह चुनाव के बाद भी आम आदमी पार्टी के विधायक रमन अरोड़ा के साथ कई बार नजर आए।

वह आप पार्टी के विधायक द्वारा किये जा रहे सेंट्रल हल्के के कई उद्घाटन कार्यक्रमों में भी कई बार शामिल दिखाई दिए। प्रवीण पहलवान के पार्टी विरोधी गतिविधियों की जांच भी की गई है। प्रवीण के फेसबुक अकाउंट पर आप विधायक के साथ इन दिनों कई फोटो भी अपलोड किये गए हैं, जिसके बाद कांग्रेसी पार्टी ने बड़ा कदम उठाया है।

Latest News