PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

IELTS करने वाले विद्यार्थियों के लिए PMG Academy का धमाकेदार ऑफर,

PMG Academy amazing offer for IELTS students Jalandhar

PTB News शिक्षा : पंजाब ही नहीं देश भर के विद्यार्थी अपने भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए विदेशी धरती कर कदम रखने के लिए लगातार उत्साहित हैं। ऐसे में उनके विदेशी धरती पर कदम रखने से पहले IELTS में अच्छे बैंड लेना सबसे ज्यादा जरूरी बन चुका है, जिनके आधार पर ही वह विदेश में जाकर पढ़ाई कर सकते हैं।

इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए जालंधर की PMG Academy ने विद्यार्थियों के लिए एक ऐसा ऑफर निकाला है, जिसके बाद Academy के बाहर विद्यार्थियों की अच्छी खासी भीड़ लगनी शुरू हो गई है। PTB News के साथ बातचीत करते हुए PMG Academy के डायरेक्टर हरवीर सिंह मदान ने बताया कि IELTS की शुरुआत के दौरान लगे

PMG Academy amazing offer for IELTS students Jalandhar

देश भर में कोरोना कॉल की वजह से Lockdown ने बहुत से विद्यार्थियों के स्टडी में गैप डाल दिया और वह विदेश नहीं जा पाए, लेकिन अब सब कुछ नॉर्मल हो चुका है तो वह इन विद्यार्थियों को बेहतरीन सुविधाएं देकर इनके उज्जवल भविष्य की एक मात्र कोशिश कर उनका साथ देना चाहते हैं।

ऐसे में हमारी कंपनी PMG Academy IELTS करने वाले विद्यार्थियों के लिए 3 महीने की फ्री क्लासेस शुरू करने जा रही है, जिसका पहला बेच 1 मार्च 2022 से शुरू होगा। इसमें विद्यार्थियों को सिर्फ और सिर्फ ₹500 रजिस्ट्रेशन फीस ही देनी होगी। उन्होंने आगे बताया कि यह बैच सुबह 9:00 बजे से 10:30 बजे और 10:30 से 12:00 दोपहर तक और इसके बाद शाम के समय 4:00 से 6:00 बजे तक चलेगा।

उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के विदेश जाने के जोश और जज्बे को देखते हुए उन्होंने अपनी कंपनी के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर यह ऑफर निकाला है, ताकि जो विद्यार्थी IELTS करना तो चाहते हैं, लेकिन वह पैसे ना होने की वजह से IELTS नहीं कर पा रहे हैं उनको हमारी कंपनी यह सुविधा देकर उनके भविष्य को उज्जवल बनाने में थोड़ा सा योगदान दे सके।