PTB News

Latest news
जालंधर : आदमपुर फ्लाईओवर का आखिर, कौन करवाएगा प्राथमिकता के आधार पर काम पूरा, इनोसेंट हार्ट्स में मदर्स डे सेलिब्रेशन ; बच्चों के संग मूवी देखकर की मस्ती PCS SD सीनियर सेकेंडरी कॉलेजिएट स्कूल में नए शैक्षणिक सत्र 2024-25 की हुई हवन यज्ञ के साथ शुरुआत, पंजाब : कांग्रेस नेता ने हिन्दुओं की आस्था को पहुंची ठेस, दर्ज हुई FIR, जाने पूरा मामला, फिर मुश्किल में पड़ी हरियाणा के मुख्यमंत्री की कुर्सी, इस नेता ने कर दी पत्र लिखकर राज्यपाल से की फ्ल... ਮੋਹਾਲੀ ਵਿਚ ਐਨਕਾਉਂਟਰ, ਸਪੈਸ਼ਲ ਸੈੱਲ ਤੇ ਗੈਂਗਸਟਰਾਂ ਵਿਚਾਲੇ ਫਾਇਰਿੰਗ एक और कत्ल : अब पत्नी ने किया प्रेमी संग मिलकर पति का क+त्ल, पहले पिलाई शराब, फिर सोने के बाद ईटों स... जालंधर : काउंटर इंटेलिजेंस ने 2 हथियार सप्लायर किये गिरफ्तार, 6 अवैध पिस्टर, 7 मैगजीन की बरामद, DGP ... सेंधमारी जारी आप की : पहले BSP तो अब शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार को CM ने करवाई ज्वॉइन AAP पार्टी, ਪੰਜਾਬ : ਪ੍ਰਾਇਮਰੀ ਸਕੂਲ ਦੇ ਆਧਿਆਪਕ ਦਾ ਕੀਤਾ ਬੇਰਹਿਮੀ ਨਾਲ ਕਤਲ, ਛਾਤੀ 'ਚ ਹੀ ਛੱਡ ਗਏ ਨੇਜਾ,
Translate

इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां की प्रिंसिपल- “टॉप स्कूल एजुकेटर अवार्ड” से सम्मानित,

principal-of-innocent-hearts-school-loharan-honoured-with-top-school-educator-award

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : यह बहुत गर्व की बात है कि कुमारी शालू सहगल (प्रिंसिपल- इनोसेंट हार्ट्स, लोहारां) को होटल हयात रीजेंसी, चंडीगढ़ में आयोजित आईएसए (इंडियन स्कूल अवार्ड्स) कार्यक्रम में शीर्ष विद्यालय शिक्षक और समग्र शिक्षण पद्धतियों में उत्कृष्टता के लिए सम्मानित किया गया।

आईएसए इवेंट्स के सह-संस्थापक श्री अक्षय आहूजा ने शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट समर्पण और अटूट प्रतिबद्धता,छात्रों के जीवन में बदलाव लाकर उनके भविष्य को आकार देने में उनके महत्वपूर्ण योगदान की सराहना की।

भव्य कार्यक्रम की शुरुआत गर्मजोशी से स्वागत के साथ हुई, जिसके बाद एनईपी (नई शिक्षा नीति) और 21वीं सदी में शिक्षा के वास्तविक अर्थ पर गहन और उपयोगी चर्चा हुई।

Latest News

Latest News