PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

पंजाब से बड़ी ख़बर, एक दिन पहले सस्पेंड किये गए चीफ टाउन प्लानर को किया बिजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार, क्या है मामला?

punjab-chief-town-planner-pankaj-bawa-arrested-vigilance-bureau-big-news

.

.

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने चीफ टाउन प्लानर पंजाब पंकज बावा को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उन्होंने एक नामी रियल एस्टेट डेवलपर के प्रोजेक्ट गलत तरीके से पास किए थे। विजिलेंस द्वारा जल्द ही उसे अदालत में पेश किया जाएगा। इससे पहले चीफ सेक्रेटरी अनुराग वर्मा की ओर से पंकज बावा को शुक्रवार को सस्पेंड कर दिया गया था।

.

.

punjab-chief-town-planner-pankaj-bawa-arrested-vigilance-bureau-big-news

.

.

उस समय ही यह आसार लग गए थे कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। सूत्रों से पता चला है कि खरड़ स्थित रियल एस्टेट कारोबारी के प्रोजेक्ट को गलत तरीके से उन्होंने पास किया था। इसके बाद विजिलेंस को सबूत मिले हैं। जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई है। वहीं, अब विजिलेंस ब्यूरो की टीम पंकज बावा के मोहाली स्थित घर पर रेड करने के लिए भी पहुंच गई। विजिलेंस की टीमें सारी चीजों की पड़ताल कर रही हैं।

.

.

.

Latest News