PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

जालंधर, घर में घुसे 4 लुटेरे, व्यक्ति पर तानी पिस्तौल और घर से लूट ले गए नकदी और कीमती सामान, फैली सनसनी,

.

.

PTB City न्यूज़ जालंधर : पंजाब में जालंधर के आबादपुरा में नंबरदार चौक के पास एक घर में घुसकर 4 हमलावरों ने जमकर तोड़फोड़ की। आरोपियों ने परिवार को घर के अंदर घुसकर वेपन निकालकर गोली चलाने की भी धमकी दी थी। घटना की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर-6 की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने केबल का काम करने वाले रमेश कुमार के बयान दर्ज कर लिए हैं।

.

.

जांच के बाद पुलिस मामले में केस दर्ज करेगी। रमेश की पत्नी परमजीत कौर ने बताया कि पति घर पर खाना खा रहा था। इतने में आरोपी आ धमके। परमजीत ने आरोप लगाया है कि हमला करने वाले आरोपियों ने वेपन तानकर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। आरोपियों से उनका कोई विवाद नहीं था। परमजीत ने कहा कि वह सिर्फ अपने बेटे को एक आरोपी के पास जाने से रोकते थे।

.

punjab-jalandhar-abadpura-attack-on-house-robbers-took-away-cash-and-valuables-at-pistol-point

.

जिसके चलते उन पर हमला किया गया है। परमजीत ने आरोप लगाया है कि आरोपी जाते जाते घर के अंदर से नकदी, फोन और सामान भी अपने साथ ले गए। परमजीत ने कहा कि ये सारा घटनाक्रम करीब 15 मिनट तक चला। जब मोहल्लावासी इकट्ठा होने लगे तो आरोपी मौके से फरार हो गए। परमजीत ने कहा कि घर के अंदर सिर्फ दो आरोपी घुसे थे, उनके दो साथी घर के बाहर मौजूद थे।

.

.

.

Latest News