PTB News

Latest news
35 साल की नौकरी के बाद रिटायर हुए हिमाचल के DGP संजय कुंडू, नए पुलिस मुखिया पर मुख्यमंत्री सुक्खू ले... बड़ी ख़बर: आम आदमीं पार्टी और कांग्रेस पार्टी से जुड़े 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने पूरा मा... पंजाब कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, विधायक ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में हो सकते हैं शामिल, सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया, दुःखद ख़बर : अकाली दल के सीनियर नेता की कार का भयानक एक्सीडेंट, ड्राइवर की हुई मौत, नेता की हालत गंभी... के.एम.वी. द्वारा सात दिवसीय नि:शुल्क स्पोकन इंग्लिश कोर्स आयोजित, आईवी वर्ल्ड स्कूल में 'टैलेंट फिएस्टा' का आयोजन, एच.एम.वी. में प्रति आभार-2024 का आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਐਮ.ਏ. (ਭੂਗੋਲ) ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਪ੍ਰੀਖਿਆਵਾਂ ਵਿੱਚ ਪਹਿਲੀਆਂ ਚਾਰੇ ਪੁਜੀਸ਼ਨਾ... PSEB ने जारी किया 8वीं और 12वीं का Result, यह विद्यार्थी बने टॉपर,
Translate

जालंधर, शुगर मिल में लगी भीषण आग, रिहायशी क्षेत्र में मचा हड़कंप,

punjab-jalandhar-bhogpur-sugar-mill-caught-fire-big-news

.

.

PTB City न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर में भोगपुर के पास एक शूगर मिल में शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड की दर्जनों गाड़ियां मौके पर पहुंची और कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह काबू पाया गया। आग लगने से मिल काे कितना नुकसान हुआ है, इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। घटना में किसी प्रकार का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

.

.

सूचना मिलते ही थाना भोगपुर की पुलिस भी मौके पर पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार जिस जगह पर शुगर मिल में आग लगी, उसके आसपास के एरिया में रिहायशी इलाका है। आग लगने से पूरे एरिया में सनसनी का माहौल बन गया था। क्योंकि मिल में भारी मात्रा में ज्वलनशील पदार्थ पड़ा होता है। टीमों ने जाते ही पहले केमिकल और अन्य ज्वलनशील पदार्थ को साइड पर करवा दिया था।

.

.

.

बता दें कि आग इतनी ज्यादा थी कि जालंधर और आदमपुर से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलानी पड़ी। जालंधर से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों में पानी के साथ फॉम मिक्स कर भेजी गई थी। जिससे आग पर काबू पाने में टीमों को काफी मदद मिली। घटना में कितनी नुकसान हुआ है, इसकी अभी कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। जल्द फायर ब्रिगेड की टीम रिपोर्ट बनाकर अधिकारियों को भेजेगी।

.

.

.

Latest News