Latest news
पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल का हुआ भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी का हुआ बुरा हाल, अब नहीं होगी FIR गन कल्चर को लेकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के DGP को क्या दिए निर्दे... हे भगवन, IG साहब की सरकारी पिस्टल और 25 कारतूस ही चुरा ले गये चोर, पुलिस जांच में जुटी, आखिर क्या है... गन कल्चर प्रमोट करने के मामले में 10 साल के बच्चे पर ही पुलिस ने दर्ज कर दी FIR, आखिर क्या है मामला, पंजाब में हथियारों के बल पर दिन-दिहाड़े हुई लाखों की लूट, CCTV में हुए कैद, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर आई बड़ी ख़बर, कोर्ट यह जारी किये आदेश, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की हो सकती है हत्या, बीजेपी नेता मनोज तिवारी के खिलाफ FIR हुई... गुरु रामदास की नगरी में चली गोलियां, दर्जन भर युवकों ने दातर व लोहे की रॉड से युवक को पीटा, अधमरा कर... बड़ी वारदात, कपड़ा व्यापारी से हथियार के बल पर होशियारपुर के लुटेरे ने लुटे रूपये, पुलिस ने किया गिरफ... पंजाब के DGP का देखने को मिला सख्त रुख, लिया जनता के हित में बड़ा फैसला, कहा गलत चाहे कोई भी हो किसी ...

जालंधर में ट्रैफिक की समस्या से जूझ रहे यह मेन बाजार होंगे वन-वे, दोपहिया वाहनों को ही मिलेगी इज्जत,

PTB Big न्यूज़ जालंधर : कारों और दोपहिया वाहनों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, जिस कारण रास्ते अब और व्यस्त हो गए हैं। इन पर जाम जैसी स्थिति बनी रहती है। इससे राहत के लिए ट्रैफिक पुलिस उन रास्तों का सर्वे करवा रही है। जहां इस समय सबसे ज्यादा ट्रैफिक है और उन रास्तों को केवल टू व्हीलर की आवाजाही के लिए ही खोला जाएगा। इन रास्तों पर भारी वाहनों व कारों तक पर भी पूरी तरह से रोक लगा दी जाएगी।

सिटी में अभी 4 वन-वे जोन हैं और 3 नए तैयार किए जा रहे हैं। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने उन 3 वन-वे जोन को ढूंढ लिया है और जल्द ही सर्वे रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को सौंपी जाएगी और फिर ट्रैफिक को संभालने का काम शुरू हो जाएगा। ट्रैफिक पुलिस ने भगत सिंह चौक, फगवाड़ा गेट और अड्डा टांडा चौक को वन-वे घोषित करने का निर्णय लिया है। इन चौकों की तरफ केवल छोटे वाहन ही जा सकेंगे।

सारा दिन इन चौक चौराहों पर वाहनों की लंबी लाइनें लगी रहती हैं और जाम जैसी स्थिति बनी रहती है। इस बारे में एसीपी ट्रैफिक प्रीत कंवलजीत सिंह ने कहा कि तीन नए जोन स्थापित होने के बाद कहीं से भी हैवी व्हीकल गुजरने नहीं दिए जाएंगे। सभी सातों जोन में एक नियम लागू कर दिया जाएगा। इसके लिए मुलाजिमों के साथ मीटिंग की जाएगी। सख्त हिदायतें दी जाएंगी कि किसी भी हालत में ट्रैफिक व्यवस्था को न बिगड़ने दिया जाए।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: