PTB News

Latest news
जालंधर का उम्मीदवार निकला दागी, उम्मीदवार के खिलाफ उगला आप ने जहर, जालंधर : पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी करने जा रहे हैं बड़ा धमाका, "आप" "BSP" पार्टी के पैरों त... संत रामानन्द जी की शहादत को सदा रखा जाएगा याद : सुशील रिंकू जालंधर : चन्नी ने दिया दिया बड़ा ब्यान, कांग्रेस की सरकार बनने पर जालंधर के उद्योगों को दिया जाएगा बढ... एजीआई फाइव ए साइड गोल्डन फुटसल लीग चैंपियनशिप देश की सबसे बड़ी बारूद फैक्टरी में हुआ जोरदार धमाका, दस लोगों की हुई मौत, कई लोग मलबे में दबे, PM Shri Narendra Modi addresses public meeting in Jalandhar PAP Complex Punjab बड़ी ख़बर : सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में, CM केजरीवाल के PA बिभव कुमार को लेकर कोर्ट ने सु... दुःखद ख़बर : टीचर ने फोड़ी छात्रा की आंख, खून बहने लगा तो आंख धुलवाकर भेजा घर, अस्पताल में करवाया गया ... सावधान ! Watermelon खाने से पहले, ऐसे चैक करें,
Translate

पंजाब, 4 टुकड़ों में सूटकेस से मिली लाश, टांगें रेलवे ट्रैक पर, मर्डर को एक्सीडेंट दिखाने की कोशिश, फैली सनसनी,

punjab-ludhiana-dead-body-found-suit-case-murder

.

PTB Crime न्यूज़ लुधियाना : पंजाब के लुधियाना में सूटकेस से एक व्यक्ति का टुकड़ों में कटा हुआ शव बरामद हुआ है। इसकी सूचना एक रेलवे कर्मचारी (की-मैन) ने RPF को दी। कर्मचारी को पेट्रोलिंग के दौरान एक प्लास्टिक के लिफाफे में व्यक्ति की कटी हुई टांगें मिली थीं। इससे वह घबरा गया और RPF को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर RPF और GRP दोनों एजेंसियों की पुलिस पहुंची।

.

.

रेलवे पुलिस ने जिला पुलिस को भी वारदात की जानकारी दी। मौके पर थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस पहुंची और जांच शुरू की। छानबीन के दौरान पुलिस को कटी हुई टांगों के बाद पुल के ऊपर एक सूटकेस भी मिला। उस सूटकेस में व्यक्ति के अन्य टुकड़े थे। अभी तक इस व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्यारे ने व्यक्ति को मारने के बाद उसे टुकड़ों में काटा और रेलवे ट्रैक पर फेंकने की कोशिश की, लेकिन वह सूटकेस को पुल के नीचे नहीं गिरा पाया।

.

punjab-ludhiana-dead-body-found-suit-case-murder

.

जानकारी के अनुसार शेर पुल चौक के पास पुल के ऊपर पुलिस को सूटकेस मिला, और टांगे रेलवे ट्रैक पर। इससे पुलिस को आशंका है कि हत्यारों ने हत्या को एक्सीडेंट दिखाने के लिए शव को टुकड़ों में काटा और ट्रैक पर फेंकना चाहा। लेकिन, किन्हीं कारणों से वह ऐसा नहीं कर पाया और केवल टांगें ही रेलवे ट्रैक पर फेंक कर फरार गया। उसने सूटकेस पुल के ऊपर ही छोड़ दिया। इधर, दुर्घटना का पता लगाने के लिए पुलिस ने आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दी है।

.

.

पुलिस कंट्रोल रूम में जाकर टीम ने फुटेज जांचे हैं। छानबीन की जा रही है कि कल रात से अब तक इस इलाके में गाड़ियों से कौन लोग पहुंचे हैं। इसी आधार पर जांच आगे बढ़ेगी। ACP इन्वेस्टिगेशन-1 राजकुमार ने कहा है कि सूटकेस से शव टुकड़ों में मिला है। इलाके और सड़कों के CCTV चेक कर रहे है। मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा। फिलहाल, शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

.

.

.