Latest news
पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल का हुआ भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी का हुआ बुरा हाल, अब नहीं होगी FIR गन कल्चर को लेकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के DGP को क्या दिए निर्दे... हे भगवन, IG साहब की सरकारी पिस्टल और 25 कारतूस ही चुरा ले गये चोर, पुलिस जांच में जुटी, आखिर क्या है... गन कल्चर प्रमोट करने के मामले में 10 साल के बच्चे पर ही पुलिस ने दर्ज कर दी FIR, आखिर क्या है मामला, पंजाब में हथियारों के बल पर दिन-दिहाड़े हुई लाखों की लूट, CCTV में हुए कैद, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर आई बड़ी ख़बर, कोर्ट यह जारी किये आदेश, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की हो सकती है हत्या, बीजेपी नेता मनोज तिवारी के खिलाफ FIR हुई... गुरु रामदास की नगरी में चली गोलियां, दर्जन भर युवकों ने दातर व लोहे की रॉड से युवक को पीटा, अधमरा कर... बड़ी वारदात, कपड़ा व्यापारी से हथियार के बल पर होशियारपुर के लुटेरे ने लुटे रूपये, पुलिस ने किया गिरफ... पंजाब के DGP का देखने को मिला सख्त रुख, लिया जनता के हित में बड़ा फैसला, कहा गलत चाहे कोई भी हो किसी ...

पंजाब पुलिस की शह पर चकता है नेशनल हाईवे पर सेक्स रैकेट, जंगल में बिस्तर लगा चलता है पूरा रैकेट, 200 से 500 रूपये में लगती है बोली,

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : पंजाब के जिला लुधियाना में सेक्स रैकेट धड़ल्ले से चल रहे हैं। गली, मोहल्ले, होटल के साथ-साथ अब नेशनल हाईवे पर भी जिस्मफरोशी का गंदा धंधा चल रहा है। लुधियाना के जालंधर बाईपास नजदीक कुछ महिलाएं जंगलों में जिस्मफरोशी कर रही हैं। इन महिलाओं ने आगे दलाल भी रखे हैं और खुद भी हाईवे पर युवाओं को शिकार बनाने के लिए बैठी रहती हैं। हाईवे पर ये कोई नया धंधा शुरू नहीं हुआ। ये धंधा कई वर्षों से चल रहा है और इस धंधे में पुलिस और वन विभाग के कर्मचारी भी शामिल हैं। ये कारोबार सिर्फ जंगल में ही नहीं बल्कि ट्रकों के बीच में भी चल रहा है।

इन महिलाओं के ग्राहक कई किलोमीटर का सफर तय करने वाले ट्रक चालक और नाबालिग होते हैं। इतना ही नहीं इस धंधे में लगी कुछ महिलाएं स्वयं ही ग्राहक तालाश लेती हैं। हाईवे पर यह गंदा काम दिन और रात दोनों समय चल रहा है। वहीं खाली सुनसान जगह पर वाहन चालक मौज-मस्ती के लिए डेरा जमाते हैं। इन जंगलों के अंदर और बाहर जिस्मफरोशी जिस कदर से चल रही है इससे साफ जाहिर होता कि पुलिस की मिलीभगत से ये कारोबार चलाया जा रहा है।

जब इस जिस्मफरोशी के धंधे का स्टिंग ऑपरेशन एक निजी समाचार ग्रुप ने किया तो सामने आया कि महिलाओं ने जंगल में बिस्तर लगाए हैं। जहां शारीरिक संबंध बनाए जाते हैं। जंगल में गंदगी के बीच बिस्तर लगा ये महिलाएं लोगों को बीमारियां परोस रही हैं। महिलाओं ने खुद बताया कि उनकी पुलिस से मिलीभगत है।

punjab Ludhiana sex racket running national highway ludhiana aids disease being served youth Big Breaking News Sex Video

इस कारण ये जंगल बहुत सेफ है। यहां आज तक कभी पुलिस की रेड नहीं हुई। जिस्मफरोशी का धंधा करने वाली इन महिलाओं ने बताया कि वह 200 रुपए में यह गंदा धंधा करती हैं। ये धंधा वह करीब 12 से 15 साल पहले से करती आ रही हैं।

पुलिस के कर्मचारी भी उन्हें अच्छे से जानते हैं। महिला ने बताया कि जंगल में सेक्स करना आसान काम नहीं है। पुलिस कर्मचारियों से लेकर वन विभाग तक उन्हें सेटिंग करनी पड़ती है। महिला ने बताया कि ये जगह सेफ है। रोजाना मोटरसाइकिल पर आने वाले पुलिस कर्मचारी उससे 500 से 700 रुपए लेते हैं। ये पैसे प्रति महिला के हिसाब से लिए जाते हैं। जंगल सरकारी है, जिस कारण वन विभाग का भी एक कर्मचारी उनसे रोजाना के 200 रुपए प्रति महिला से उगाही करता है। महिला ने बताया कि इसी जंगल में उसके साथ की दो महिलाएं पहले मर चुकी हैं।

जिनके शव इसी जंगल से मिले थे। वे महिलाएं चिट्‌टा का नशा करती थी। नशे की पूर्ति के लिए वह युवकों से अवैध संबंध बनाती थी। सूत्रों के मुताबिक इस हाईवे के जंगल में युवा और महिलाएं चिट्‌टा का नशा भी करते हैं, लेकिन जिला पुलिस कार्रवाई करने से गुरेज करती है। वहीं आस-पास के लोगों का कहना है कि जंगल में रोजाना युवाओं की भीड़ लगी रहती है। कई बार इन्हें भगाने की भी कोशिश की,लेकिन इनके साथ के दलाल लोगों से झगड़ पड़ते हैं। पुलिस को यदि कोई शिकायत भी करता है तो उसकी सुनवाई नहीं होती।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: