PTB News

Latest news
केएमवी ने राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली का शैक्षिक दौरा किया आयोजित, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन, सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने किया एक और नर्सिंग कॉलेज का उदघाटन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने बैच 2024 के विद्यार्थियों के लिए ब्लड ग्रुपिंग कैंप का कि... प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन को नेशनल एजुट्रस्ट ऑफ इंडिया की ओर से इको-विकानरी प्रिंसिपल ... शेयर बाजार में देश की सबसे बड़ी कंपनी की एंट्री ने निवेशकों को किया मालामाल, डबल हुए पैसे, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला आज से शुरू, लाखों धर्मप्रेमियों की आस्था हैं शेषनाग के अवतार श्री सिद्ध बा... 2000 रूपये के नोट के बाद 500 रुपये के नोट को लेकर RBI ने जारी की गाइडलाईन, देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, ‘दीपज्योति’ नाम रखा, जम्‍मू-कश्‍मीर : 24 घंटे में लिया सेना ने जवानों की शहादत का बदला, 3 आतंकी किये ढेर,
Translate

पंजाब पुलिस की बड़ी करवाई, तीन जवान किये सस्पेंड, जाने मामला,

punjab-not-following-orders-proved-costly-bathinda-police-personnel-three-jawans-suspended

.

.

PTB Big न्यूज़ बठिंडा : पंजाब से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां पंजाब पुलिस ने बड़ी करवाई करते हुए पंजाब पुलिस के ही तीन जवानों को सस्पेंड कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार आपराधिक केसों में भगोड़े और नशा तस्करों को न पकड़ने के आरोप में एसएसपी अमनीत कोंडल ने सीआईए स्टाफ-1 के तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया।

.

.

.

इन सस्पेंड किये गए जवानों में सहायक थानेदार (एसआई) हरिंदर सिंह, हेड कांस्टेबल लखविंदर सिंह, हेड कांस्टेबल अमरीक सिंह को नाम शामिल है जिन्हें तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं, इंचार्ज जसविंदर सिंह को लाइन हाजिर किया गया है। आठ अगस्त को एसपी डी अजय गांधी के कार्यालय की तरफ से एसएसपी अमनीत कोंडल को एक पत्र भेजा गया था। इसके आधार पर उक्त कारवाई की गई है।

.

.

.

Latest News