PTB News

Latest news
यौन शोषण मामले में घिरे बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह को लेकर कोर्ट ने सुनाया फैसला, एजीआई साप्ताहिक सब जूनियर क्रिकेट लीग केजरीवाल को किन छह शर्तों पर मिली 50 दिन बाद जमानत, जमानत के बावजदू नहीं कर सकेंगे कोई काम, जाने पूर... ਨੈਸ਼ਨਲ ਪਾਰਟੀਆਂ ਨੇ ਪੰਜਾਬ ਦਾ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਵਿਕਾਸ ਸਗੋਂ ਕੀਤਾ ਵਿਨਾਸ਼ : ਮਹਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਕੇਪੀ भगवंत मान ने शाहकोट में जालंधर से उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, कहा : इस बार 13-0, जालंधर में चरणजीत सिंह चन्नी ने दाखिल किया नामांकन, कहा पंजाब के लोग मेरा परिवार, जालंधर में सुशील कुमार रिंकू ने किया नामांकन, कहा- मोदी सरकार में देश की छवि दुनिया में बढ़ी, बड़ी ख़बर : प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां मारकर की बदमाशों ने ह+त्या, ऑफिस में घुसकर की फायरिंग, फैली सनसन... जालंधर कमिश्नरेट पुलिस का बड़ा कारनामा, पुलिस ने जिसे मृत बताया, वह निकला जिंदा, जाने पूरा मामला, पंजाब : फिर हुई Leak Gas, मची भगदड़, पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह पहुंचे मौके पर,
Translate

संगरूर सीट हारी “आप”, शिअद अमृतसर के सिमरनजीत मान जीते चुनाव, अकाली दल और BJP की हुई जमानत जब्त,

sangrur lok sabha bypoll 2022 counting today live results aap congress bjp sad bhagwant mann punjab

PTB Big न्यूज़ संगरूर : पंजाब की संगरूर लोकसभा सीट पर शिअद अमृतसर के सिमरनजीत सिंह मान चुनाव जीत गए हैं। उन्होंने करीब 8100 मतों से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सरपंच गुरमेल सिंह को हराया। हालांकि अभी इसका औपचारिक ऐलान होना बाकी है। सिमरनजीत मान की जीत से संगरूर में पंजाब के सीएम भगवंत मान का किला ढह गया।

वह लगातार 2 बार यहां से लोकसभा के सांसद चुने गए थे। हालांकि अब वह इस सीट को नहीं बचा सके। इस हार से लोकसभा में आम आदमी पार्टी का अब कोई सांसद नहीं है। तीसरे नंबर पर कांग्रेस के दलवीर गोल्डी हैं। जिन्हें 2 लाख से ज्यादा वोट मिले हैं।

वहीं चौथे नंबर पर भाजपा के केवल ढिल्लो और पांचवें नंबर पर अकाली दल की कमलदीप कौर राजोआणा है। भाजपा और अकाली दल के उम्मीदवार की जमानत नहीं बच सकी। यहां 23 जून को मतदान हुआ था। संगरूर सीट पंजाब के CM भगवंत मान का गढ़ रही है। वह लगातार 2 बार रिकॉर्ड अंतर से यहां से चुनाव जीते।

Latest News