PTB News

Latest news
​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न, साइबर अपराध जागरूकता" पर आईवी वर्ल्ड स्कूल में विद्यार्थियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन, द नालेज रिव्यू ने एचएमवी को साइकोलॉजी एवं कामर्स में राष्ट्रीय स्तर पर किया सर्वोत्तम घोषित,
Translate

पंजाब पुलिस फिर हुई दागदार, ASI को किया पुलिस ने गिरफ्तार, SP रैंक का अधिकारी हुआ फरार,

sp rank officer absconding asi arrested know what is the matter Sangrur Punjab

PTB Big न्यूज़ संगरूर : मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान ने पंजाब के लोगों के साथ वायदा किया है कि वह पंजाब में से भ्रष्टाचार को खत्म करेंगे और आज मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के जिले में ही भ्रष्टाचार विरुद्ध बड़ी कार्यवाही की गई।

भ्रष्टाचार के कारण छोटे अफसरों के खिलाफ कार्यवाही होनी थी, लेकिन आज संगरूर पुलिस ने एक SP के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में बड़ी कार्यवाही की है। आपको यह भी बता दें कि आज थाना सिटी-1 संगरूर में एक PPS अधिकारी कर्णवीर सिंह SP खिलाफ 3 लाख रुपए की रिश्वत लेने के दोष में केस दर्ज किया गया है,

इस मामले में SP रैंक पर तैनात कर्णवीर सिंह PPS अभी तक पकड़े नहीं गए हैं, लेकिन उसके रीडर ASI दविन्दर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी अनुसार संगरूर जिले के खनौरी इलाके में कुछ समय पहले एक लड़की ने अपने आप को आग लगा कर जीवित जला लिया था, उस मामले में यह रिश्वत के ली गई थी।

इस सम्बन्धित FIR नंबर 66 तारीख 09.5.2022 के अंतर्गत 7 भ्रष्टाचार रोकथाम एक्ट 2018 थाना सिटी-1 संगरूर में कर्णवीर सिंह PPS (SP संगरूर) विरुद्ध उसके रीडर ASI दविन्दर सिंह के द्वारा 3 लाख रुपए की मांग करने और लेने के दोष नीचे मामला दर्ज किया गया है। ASI दविन्दर सिंह को गिरफ्तार किया गया है जबकि SP कर्णवीर अभी फरार है।

Latest News