PTB News

Latest news
केएमवी ने राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली का शैक्षिक दौरा किया आयोजित, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन, सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने किया एक और नर्सिंग कॉलेज का उदघाटन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने बैच 2024 के विद्यार्थियों के लिए ब्लड ग्रुपिंग कैंप का कि... प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन को नेशनल एजुट्रस्ट ऑफ इंडिया की ओर से इको-विकानरी प्रिंसिपल ... शेयर बाजार में देश की सबसे बड़ी कंपनी की एंट्री ने निवेशकों को किया मालामाल, डबल हुए पैसे, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला आज से शुरू, लाखों धर्मप्रेमियों की आस्था हैं शेषनाग के अवतार श्री सिद्ध बा... 2000 रूपये के नोट के बाद 500 रुपये के नोट को लेकर RBI ने जारी की गाइडलाईन, देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, ‘दीपज्योति’ नाम रखा, जम्‍मू-कश्‍मीर : 24 घंटे में लिया सेना ने जवानों की शहादत का बदला, 3 आतंकी किये ढेर,
Translate

महिला डॉ. के बाद स्कूल के सफाईकर्मी ने तीन साल की दो बच्चियों के साथ की दरिंदगी

thane-mumbai-two-3-year-girls-assaulted-thane-badlapur-school-parents-sit-on-protest-with-demands

PTB Big न्यूज़ ठाणे : ठाणे जिले के बदलापुर शहर के पूर्व परिसर स्थित शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में महज तीन से चार साल की दो बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जब माता-पिता को इसका एहसास हुआ, तो वे स्कूल और पुलिस के पास पहुंचे। इस मामले में पुलिस द्वारा केस को दर्ज करने में टाल मटोल किए जाने से अभिभावकों में नाराजगी का माहौल है।

.

.

शुक्रवार की देर रात 1 बजे यह मामला दर्ज हुआ, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी स्कूल में साफ सफाई का काम करता है। शहर की प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान में इस तरह की घटना होने से अभिभावकों के बीच हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक स्कूल में जूनियर केजी में पढ़ने वाली दो बच्चियों के साथ यह घटना घटी है। इनमें एक बच्ची की उम्र 3 साल 10 महीने तथा दूसरी की उम्र मात्र 4 वर्ष है।

.

.

4 वर्षीय मासूम ने अपने माता पिता को बताया कि स्कूल में दादा के नाम से मशहूर एक शख्स ने उसके प्राइवेट पार्ट्स को छुआ है। फिर माता-पिता ने उस लड़की की कक्षा की एक अन्य लड़की के माता-पिता को सूचित किया। संदेह होने पर वह अपनी बेटी को जांच के लिए बदलापुर पूर्व के एक अस्पताल में ले गए। इस जांच के बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने पुष्टि की कि मासूम से संबंध स्थापित किया गया है। डाॅक्टरों ने घटना की पुष्टि करने के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पदाधिकारी और

.

.

अभिभावक थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। अंबरनाथ के सहायक पुलिस आयुक्त सुरेश वराडे ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और जांच जारी है। वराडे ने यह भी कहा है कि आरोपी स्कूल का ही सफाई कर्मचारी है। पुलिस ने कहा कि अभिभावकों की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही।

.

.

Latest News