PTB News

Latest news
 एच.एम.वी. के बी.वॉक (वेब टेक्नालिजी एवं मल्टीमीडिया सेमेस्टर-5) की छात्राओं ने पाई यूनिवर्सिटी पोजी...  सेंट सोल्जर इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मेनेजमेंट में फन ही फन एक्टिविटीस का आयोजन, आइवी वर्ल्ड प्ले स्कूल में स्नातक दिवस समारोह 'कॉन-ग्रेजुएशन' 2024 का आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਨੇ ਰਿਮੋਟ ਸੈਂਸਿੰਗ ਅਤੇ ਜੀ.ਆਈ.ਐਸ. ਦੇ ਬੁਨਿਆਦੀ ਸਿਧਾਂਤ ਵਿਸ਼ੇ ’ਤੇ ਵਰਕਸ਼ਾਪ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फूलों और ढोल की थाप के साथ बेटी को गोद में लेकर पहुंचे घर, जालंधर, पूर्व विधायक की इंटरनेशनल ड्रग्स तस्कर के साथ फोटो हुई Viral तो पुलिस कमिश्नर और शीतल अंगुरा... Scholarship Scam Case : सीबीआई ने 20 प्रमुख शिक्षा संस्थानों और 105 लोगों के खिलाफ दायर की चार्जशीट हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में घरों को लगी भीषण आग, हुआ करोड़ों का नुकसान, पंजाब, कलयुगी बेटे ने मां को मारी गोली, फैली सनसनी, बड़ी ख़बर, पूर्व कांग्रेसी मंत्री के करीबी पार्षद को पुलिस ने घर से किया गिरफ्तार,
Translate

ट्विटर ने एलन मस्क पर किया केस, एलन ने ट्वीट कर दिया यह जबाब,

twitter filed a case against Elon Musk Elon tweeted this answer

PTB Big News नई दिल्ली : माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर और एलन मस्क के बीच रस्साकशी का खेल शुरू हो गया है। ट्विटर ने एलन मस्क के खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया है। ट्विटर ने मस्क की ओर से डील कैंसल किए जाने पर सवाल खड़ा करते हुए अमेरिका के डेलावेयर कोर्ट (Delaware court) में एलन मस्क के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

ट्विटर के इस कदम के बाद अब अब एलन मस्क ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मस्क ने कंपनी का नाम लिए बिना ही ट्वीट करते हुए ट्विटर पर ही तंज कसा है, मस्क ने लिखा है ‘Oh the irony lol’ (जरा विडंबना देखिए)

आपको बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर का अधिग्रहण करने का एलान किया था पर बाद में उन्होंने इस डील को रद्द कर दिया। मस्क की ओर से ट्विटर पर आरोप लगाया कि ट्विटर फर्जी और स्पैम अकाउंट की संख्या के बारे में सही-सही जानकारी नहीं दे रहा है।

वहीं दूसरी ओर, ट्विटर ने कोर्ट में दायर अपनी अपनी शिकायत में कहा-, “हम यह कार्रवाई इसलिए कर रहे हैं ताकि मस्क को अपनी कानूनी जिम्मेदारी पूरी करते हुए, कुछ रखी गई शर्तों को मानते हुए इस डील को पूरा करने का निर्देश जारी किया जाए।ट्विटर की ओर से कहा गया है कि 54.20 डॉलर प्रति शेयर (करीब 4,300 रुपए) के हिसाब से मस्क के साथ जो डील तय हुई है एलन मस्क उसे अंजाम तक पहुंचाएं।

आपको बता दें कि मस्क ने पिछले हफ्ते ट्विटर को एक चिट्ठी भेजकर 44 बिलियन डॉलर के इस अधिग्रहण डील को खत्म करने का फैसला किया था। एलन मस्क की ओर से कहा गया था कि ट्विटर की ओर से डील की शर्तों का कई बार उल्लंघन किया गया है, इसलिए वे इस डील को पूरी तरह खत्म करने का फैसला ले रहे हैं।

Latest News