PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

आईवी वल्र्ड स्कूल में शहीद भगत सिंह के जन्मदिवस पर विभिन्न गतिविधियॉं करवाईं गईं,

Various activities were organized on the birthday of Shaheed Bhagat Singh at Ivy World School

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : आईवी वर्ल्ड स्कूल, जालंधर में छात्रों को शहीद भगत सिंह जी के प्रेरणादायक जीवन, राष्ट्र के प्रति प्रेम, बलिदान की भावना को समझाने के उद्देश्य से उनके जन्मदिन के अवसर पर विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया।जिसमें सभी विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।विद्यालय में छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए विभिन्न गतिविधियाँ करवाई जाती हैं, जोकि छात्रों की आतंरिक और छिपी हुई प्रतिभा को निखारने में सहायक सिद्ध होती हैं।

इसी श्रृंखला में एक नई कड़ी को जोड़ते हुए विद्यालय में छात्रों के मन में शहीदों के प्रति सम्मान और देश के लिए किए गए उनके बलिदान को समर्पित जैसे – पोस्टर बनाना, कविता वाचन, गीत गायन और भाषण आदि विभिन्न गतिविधियॉं करवाई गईं।छात्रों ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया और अपने विचार अनेक माध्यमों से व्यक्त किए, जिसे देखकर व सुनकर सभी के मन में देश सेवा की भावना भर गई।

छात्रों ने शहीद भगत सिंह जी जीवन से यह प्रेरणा भी ली कि यदि मनुष्य में साहस और वीरता का भाव हो तो वह छोटी सी आयु में भी महान कार्य कर सकता है। श्रीमती एस.चौहान , प्रधानाचार्या आईवी वर्ल्ड स्कूल ,जालंधर ने इस कार्य के लिए आइवियन्स द्वारा किए गए प्रयत्नों और उत्साह की खूब प्रशंसा की ।

वासल एजुकेशनल सोसाइटी के प्रधान के.के वासल जी, चेयरमैन संजीव वासल, उपाध्यक्ष श्रीमती ईना वासल, सी. ई.ओ राघव वासल तथा निर्देशिका श्रीमती अदिती वासल ने भी सभी छात्रों तथा शिक्षकों के प्रयत्नों की सराहना की और कहा भविष्य में भी इस प्रकार की गतिविधियाँ करवाई जाएंगी जिससे छात्रों में देशसेवा की भावना विकसित हो सके और वे जागरूक नागरिक बन सकें।

Latest News

Latest News