PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने एक बार फिर शिक्षा में स्थापित किया एक बेंचमार्क, के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल द्वारा मनाया गया विश्व एथलेटिक्स दिवस, आयोजित हुई स्पोर्ट्स मीट में छात्रों... एच.एम.वी. में पंजाबी फिल्म शिंदा-शिंदा नो पापा के प्रमोशन हेतु भ्रमण किया, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल मान नगर, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया, आईवी वर्ल्ड स्कूल के छात्रों ने उत्साहपूर्वक मनाया गया “मर्दस डे” कानूनी मुसीबत में घिरी फिल्म 'Jolly LLB 3', दर्ज हुई शिकायत, जाने क्यों? शेयर बाजार : निवेशकों को लगी 5 लाख करोड़ की चपत, कितना गिरा मिडकैप इंडेक्स, जाने, कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद BJP में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, प्रसिद्ध अभिनेता ने भी थामा BJP का ... दुःखद खबर : बेटा जलता रहा और पिता बेटे को बचाने के लिए चिल्लाता रहा, अंत: में जिंदा जला बेटा, केजरीवाल की जमानत याचिका, सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने पूछा सवाल, आखिर कैसे हुए ‘100 से 1100 करो...
Translate

पत्नी का आया कनाडा का वीज़ा तो सब इंस्पेक्टर के बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा,

youth commits suicide ludhiana lived in dispute with wife wrote suicide note Punjab Ludhiana

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : पंजाब के जिला लुधियाना में आज सुबह तड़के पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर के बेटे ने मौत को गले लगा लिया। युवक ने फंदा लगा खुदकुशी कर ली। मरने से पहले युवक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा , जिसमें उसने पत्नी हरमन से माफी मांगी है। टना टिब्बा रोड़ के ग्रेवाल कालोनी की है। युवक की शादी को अभी 9 महीने हुए थे। पत्नी हरमन कौर के साथ काफी कलह रहता था जिस कारण युवक ने आत्म हत्या कर ली। युवक की पत्नी मायके गई हुई थी।

कल देर रात युवक की माता सुखदीप कौर वाशरूम करने के लिए उठी तो उन्होंने देखा कि बेटे का कमरा बंद है। उन्होंने बेटे को आवाज लगाई लेकिन जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो सुखदीप ने परिवार के बाकी सदस्यों को उठाया और कमरे का दरवाजा खुलवा अंदर दाखिल हुए। परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिवार ने देखा कि बेटे का शव जमीन पर पड़ा और चुन्नी पंखे के साथ बंधी थी। परिवार के चीखने-चिल्लाने की आवाज से पूरा इलाका एकत्र हो गया। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर थाना टिब्बा की पुलिस पहुंची।

घटना स्थल का जायजा लेने पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। मरने वाले गुरप्रीत का पिता हरमिंदर सिंह पंजाब पुलिस में सब-इंस्पैक्टर के पद पर तैनात है। मौके पर मिले सुसाइड नोट में गुरप्रीत सिंह ने लिखा कि आज तक मैंने जो कुछ किया उसके लिए मुझे माफ कर दें,मुझे खुद को नहीं पता कि मैं ऐसा क्यों हो हो गया हूं। मेरे दिल में बहुत सी बातें है जो मैं किसी से कर नहीं सकता। मैंने आज तक किसी का बुरा नहीं किया। हां गुस्से वाला हूं ये मानता हूं मैं। मुझे माफ कर दे। बस एक बार हरमन से कह देना कि मेरे मरने पर आ जाए। मैं उसे बहुत प्यार करता हूं।

मैं हरमन से माफी मांगता हूं। वहीं मां से भी माफी मांगी। मरने वाले ने लिखा कि माफ कर देना, मां तेरा बेटा सही नहीं निकला। गुरप्रीत ने लिखा कि मैं सभी से प्यार करता हूं बस हरमन को बुला लेना। मैं यहां न होते हुए भी यहीं रहूंगा। मरने वाले गुरप्रीत के भाई सिमरन ने कहा कि उसके भाई की शादी को करीब 9 महीने हुए थे। भाभी सिमरन ने 15 दिन बाद ही घर में कलह करना शुरू कर दिया था लेकिन परिवार को पता नहीं था कि गुरप्रीत के साथ कलह हो रहा है।

हरमन को कनाडा भेजने के लिए गुरप्रीत हर संभव कोशिश कर रहा था। सिमरन मुताबिक करीब 25 लाख रुपये उनके हरमन के कनाडा के कागजात तैयार करवाने और वीजा लगवाने में लग गए। जैसे ही वीजा कनाडा से आया तो उसी दिन से हरमन के हाव-भाव बदल गए। वह गुरप्रीत से कलेश करती रहती। अब तो बात यहां तक आ गई थी कि उसके परिवार के सदस्य घर आकर मारपीट करने लग गए थे। सिमरन ने बताया कि उसके भाई को हरमन ने यहां तक कह दिया था कि वह उसे कनाडा बुलाकर तलाक दे देगी। कांट्रैक्ट मैरिज करेगी।

सिमरन ने आरोप लगाया कि जब गुरप्रीत सिंह की शादी होने थी तो हरमन के परिवार ने कहा कि किसी रिश्तेदार को शादी में नहीं बुलाया। होटल नीलगिरी में गुरप्रीत की शादी हुई। करीब 3 साल गुरप्रीत ने साइप्रस में काम किया है। भारत आने पर अब वह यहां ट्राला चलाना था। सिमरन ने बताया कि उसके भाई का रिश्ता अखबार के जरिए हुआ था। विज्ञापन देख उसकी मां ने कॉल कर दी लेकिन महिला ने खुद बात करने की बजाय सीधा फोन अपनी बेटी को पिक करवा दिया। इसके बाद गुरप्रीत हरमन के टच में रहने लगा और उसे से शादी करने की जिद पर आ गया।

सिमरन मुताबिक उसकी भाभी हमेशा गुरप्रीत से झगड़ा करती थी कि वह परिवार छोड़ कर अलग रहे लेकिन गुरप्रीत अपना परिवार छोड़ नहीं सकता था। सिमरन ने बताया कि हरमन के वीजा आने पर उन्हें पता चला कि उसने कागजों में खुद को सिंगल बताया है। सिमरन ने कहा कि इस बात के बाद विवाद ज्यादा बढ़ गया था। गुरप्रीत को इस बात का अंदेशा नही था क्योंकि विदेश जाने के सभी कागजात हरमन की मां ने तैयार करवाए थे। हरमन पटियाला रहने वाली की है लेकिन उसकी मां और सौतेले पिता लुधियाना के शिमलापुरी में रहते है।

गुरप्रीत की मौत का पता चलने के बाद बताया जा रहा है कि हरमन उसका पिता और मां फरार है। परिवार ने यह भी आरोप लगाया कि हरमन उनके घर से गहने आदि लेकर जा चुकी है। गुरप्रीत के भाई सिमरन ने बताया कि भाभी हरमन ने उसके भाई को इतना परेशान कर दिया था कि वह दीवारों में सिर मारने लगा था। हमेशा गुस्से में रहता था। करीब 1 हफ्ता पहले भी हरमन उससे झगड़ा करके गई थी। परिवार मुताबिक हरमन ने आइलेट्स करने के बाद जो डिग्रियां आदि लगाई हैं, वह सभी जाली है। वहीं थाना टिब्बा की पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Latest News

Latest News