PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

पंजाब में कोरोना का बड़ा धमाका, नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एक साथ 46 विद्यार्थी मिले संक्रमित, यूनिवर्सिटी सील

46 students at rajiv gandhi national law university patiala were found corona positive

PTB Big News पटियाला : पंजाब में एक बार फिर से कोरोना ने खतरनाक रफ्तार पकड़ ली है। बुधवार को सेहत विभाग के अधिकारियों में उस समय हड़कंप मच गया, जब पटियाला के गांव सिद्धूवाल स्थित राजीव गांधी नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एक साथ 46 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाए गए। इससे पहले यूनिवर्सिटी में 15 और विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। इसके बाद अब यहां कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 61 हो गई है।

इसके बाद सेहत विभाग ने बुधवार को एहतियाती कदम उठाते हुए यूनिवर्सिटी को पूरी तरह से सील कर दिया। अब न यूनिवर्सिटी में कोई बाहर से अंदर जा सकेगा और न ही अंदर से बाहर जा सकेगा। सेहत विभाग के डा. सुमित सिंह ने बताया कि बुधवार को विभाग की टीम की ओर से 500 और सैंपल कोविड जांच को लिए गए हैं। इनमें विद्यार्थियों के साथ-साथ फैकेल्टी मेंबर शामिल हैं।

डॉ. सुमित सिंह ने बताया कि लॉ यूनिवर्सिटी के जो 61 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, उनमें किसी को भी अस्पताल में दाखिल कराने की जरूरत नहीं पड़ी। सभी संक्रमितों को हल्का बुखार, खांसी व जुकाम की शिकायत है। इसलिए इन सभी स्टूडेंट्स को यूनिवर्सिटी में ही आइसोलेट करके उपचार दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ज्यादातर संक्रमितों ने कोरोना के लिए वैक्सीनेशन करा रखा है।

लॉ यूनिवर्सिटी में कोरोना के फैलने के बारे में डॉ. सुमित सिंह ने बताया कि 26 अप्रैल को कुछ स्टूडेंट्स बाहर से वापस अपने हॉस्टल लौटे थे। इनमें कुछ कोरोना संक्रमित थे, लेकिन इन्होंने लक्ष्णों की तरफ ध्यान नहीं दिया और आने के बाद पार्टी भी की। जिससे कोरोना फैल गया। लेकिन अब कोरोना ज्यादा न फैले, इस पर पूरी नजर रखी जा रही है।

Latest News