PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

पंजाब से बड़ी वारदात, घर में घुसकर पति-पत्नी की तेजधार हथियार से की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल, जांच में जुटी पुलिस,

Big incident from Punjab killing husband and wife with sharp weapons after entering the house

PTB Crime News लुधियाना : पंजाब के शहर लुधियाना में बुधवार देर रात थाना सराभा नगर के तहत आने वाले भाई रणधीर सिंह (बीआरएस) नगर में दोहरा हत्याकांड अंजाम दिया गया। सेवानिवृत्त सीपीडब्ल्यूडी अधिकारी और उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई है। दंपति मोहल्ले के डी-ब्लॉक में बाबा ईशर सिंह पब्लिक स्कूल से सटी गली के सामने वाले मकान में रहता था। मृतकों की पहचान सुखदेव सिंह लोटे (60) और उनकी पत्नी गुरमीत कौर (64) के रूप में हुई। सुखदेव सिंह के तीन बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि वारदात सिर्फ 20 मिनट में अंजाम दी गई। आरोपी घर में घुसता है और कुछ देर बाद वारदात को अंजाम देकर दीवार फांद कर फरार हो जाता है। वारदात का पता चलते ही थाना सराभा नगर पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतक दंपति के दो बेटे लक्की और राजू विदेश में रहते हैं। उनकी एक बेटी रिम्पी लुधियाना में ही अग्र नगर में बयाही है। पिता का फोन स्विच ऑफ आने पर वह उनसे मिलने आई थी, लेकिन घर का दरवाजा खुला मिला और वह सीधा अंदर चली गई। वहां का मंजर देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। वह चिल्लाने लगी तो पड़ोसी एकत्रित हो गए। पड़ोसियों ने ही वारदात की सूचना पुलिस को दी। रिम्पी ने बताया कि पिता सुखदेव सिंह उससे फोन पर बात कर रहे थे। अचानक फोन बंद हो गया तो वह पिता से मिलने के लिए आई थी।

पुलिस को जांच के दौरान कमरे से 3 पानी के गिलास मिले हैं। संदेह जताया जा रहा है कि हमलावर पहले दपंति परिवार के पास बैठा होगा और किसी मामले में बातचीत की होगी। हमलावर को दंपति ने पानी पिलाया होगा, उसके बाद किसी बात को लेकर विवाद होने पर हत्या की गई। पुलिस अलग-अलग थ्योरियों पर काम कर रही है। जिस जगह कत्ल हुआ है, उस कमरे से पुलिस ने कई सैंपल भी लिए हैं। पुलिस को आरोपी के जूतों के निशान भी मिले हैं, क्योंकि जब आरोपी ने घर की दीवार फांद कर छलांग लगाई तो घर के बाहर बने गार्डन में ही उसके पांव मिट्‌टी में छप गए।

रिम्पी ने बताया कि वह 20 मिनट में घर पहुंच गई थी। इस 20 मिनट में ही वारदात अंजाम दी गई। इस आधार पर पुलिस के अनुसार, आरोपी घर में आता है, दंपति को मारकर फरार हो जाता है। रिम्पी ने बताया कि माता-पिता को 15 मई को अपने बेटे लक्की के पास कनाडा जाना था। इस कारण वह शॉपिंग आदि भी करने जाते रहते थे। सुखदेव सिंह का दूसरा बेटा राजू स्कॉटलैंड में रहता है। इलाके में लोगों के साथ सुखदेव सिंह के अच्छे संबंध थे। उनकी किसी के साथ कोई रंजिश भी नहीं थी।

वारदात का पता चलते ही मौके पर पुलिस ने कई क्लू घटना स्थल से एकत्रित किए हैं। इलाके में लगे CCTV और सेफ सिटी कैमरों की फुटेज खंगाली है। रात करीब 1.30 बजे तक भाई रणधीर सिंह (बीआरएस) नगर में पुलिस आरोपी के खिलाफ क्लू एकत्रित करती रही। देर रात घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मामला संदिग्ध लग रहा है। गहनता से जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भेजवा दिया है। इलाके के CCTV चैक करवाए जाएंगे। आरोपी को जल्द पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

Latest News