PTB News

Latest news
प्रसिद्ध पंजाबी कवि और पद्मश्री पुरस्कार विजेता सुरजीत पातर का निधन, गोल्डन टेंपल में नतमस्तक हुआ मूसेवाला का परिवार, छोटे भाई की भी दिखी झलक, ਸ਼੍ਰੋਮਣੀ ਅਕਾਲੀ ਦਲ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਸੁਖਬੀਰ ਸਿੰਘ ਬਾਦਲ ਵਲੋਂ ਗੁਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਖਾਲਸਾ ਨੂੰ ਮਿਲੀ ਵੱਡੀ ਜ਼ਿੰਮੇਵਾਰੀ पंजाब से बड़ी ख़बर : इंस्पेक्टर, ASI और 2 महिला कॉन्स्टेबल पर दर्ज हुई FIR, बड़ी वारदात : मां को मारी गोली, पत्नी की हथौड़े से की ह+त्या, तीन बच्चों को छत से फेंका, बाद में खुद ... जालंधर से दुःखद खबर, अज्ञात वाहन ने 50 वर्षीय व्यक्ति को कुचला, हुई मौत, यौन शोषण मामले में घिरे बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह को लेकर कोर्ट ने सुनाया फैसला, एजीआई साप्ताहिक सब जूनियर क्रिकेट लीग केजरीवाल को किन छह शर्तों पर मिली 50 दिन बाद जमानत, जमानत के बावजदू नहीं कर सकेंगे कोई काम, जाने पूर... ਨੈਸ਼ਨਲ ਪਾਰਟੀਆਂ ਨੇ ਪੰਜਾਬ ਦਾ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਵਿਕਾਸ ਸਗੋਂ ਕੀਤਾ ਵਿਨਾਸ਼ : ਮਹਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਕੇਪੀ
Translate

टूर एंड ट्रेवलर्स के ऑफिस में अज्ञात हमलावरों ने की अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस ने किये खोल बरामद, फैली सनसनी,

haryana-ambala-firing-tour-and-travelers-shop-case-registered

.

PTB Crime न्यूज़ अंबाला : हरियाणा के अंबाला जिले में टूर एंड ट्रेवलर्स की दुकान पर बदमाशों ने गोलियां दाग दीं। गोलियां दुकान के शटर में लगी। गनीमत रही कि दुकान के अंदर कोई नहीं था। मौके से पुलिस को गोली के 3 खोल भी बरामद हुए हैं। घटना मुलाना थाना के अंतर्गत आने वाले गांव दौसड़का के सढौरा रोड की है। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

.

.

अंबाला के गांव दुनियानी निवासी दिलजीत सिंह ने बताया कि उसकी लगभग 6 साल से दौसड़का में सढौरा रोड पर महर्षि मार्कंडेश्वर टूर एंड ट्रेवलर्स नाम से दुकान है। 8 मार्च को वह अपनी इनोवा गाड़ी की सर्विस कराने के लिए जगाधरी एजेंसी गया था। दुकानदार के मुताबिक, दोपहर 1 बजे पड़ोसी दुकानदार बिहारी लाल राम राणा ने फोन करके सूचना दी कि किसी ने आपकी दुकान पर फायरिंग की है।

.

.

सूचना मिलने के बाद वह दुकान पर पहुंचा, यहां देखा तो दुकान के शटर में किसी ने गोलियां मारी हुई थीं। शटर में 3 जगह गोली के निशान मिले। साथ ही गोली के खोल भी पड़े मिले। दिलजीत सिंह ने बताया कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी दुकान के शटर में गोलियां मारी हैं। गनीमत रही कि रात को दुकान में कोई नहीं था।

.

.

उसने डायल-112 पर कॉल करके सूचना दी। मौके पर पहुंची मुलाना थाना पुलिस ने खोल बरामद किए और साक्ष्य जुटाए। दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरा बंद मिला।पुलिस अब आसपास की फुटेज खंगाल रही है। मुलाना थाना के SI नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 285 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के CCTV कैमरों की फुटेज खंगालेगी।

.

Latest News