PTB News

Latest news
केएमवी ने राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली का शैक्षिक दौरा किया आयोजित, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन, सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने किया एक और नर्सिंग कॉलेज का उदघाटन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने बैच 2024 के विद्यार्थियों के लिए ब्लड ग्रुपिंग कैंप का कि... प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन को नेशनल एजुट्रस्ट ऑफ इंडिया की ओर से इको-विकानरी प्रिंसिपल ... शेयर बाजार में देश की सबसे बड़ी कंपनी की एंट्री ने निवेशकों को किया मालामाल, डबल हुए पैसे, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला आज से शुरू, लाखों धर्मप्रेमियों की आस्था हैं शेषनाग के अवतार श्री सिद्ध बा... 2000 रूपये के नोट के बाद 500 रुपये के नोट को लेकर RBI ने जारी की गाइडलाईन, देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, ‘दीपज्योति’ नाम रखा, जम्‍मू-कश्‍मीर : 24 घंटे में लिया सेना ने जवानों की शहादत का बदला, 3 आतंकी किये ढेर,
Translate

जालंधर से बड़ी ख़बर, Glassy junction पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,

big-news-from-jalandhar-police-action-at-glassy-junction-bar-and-restaurant-sealed-it

.

.

PTB Big न्यूज़ जालंधर : जालंधर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते वर्कशाप चौक के पास स्थित Glassy junction Bar and Restaurant में पुलिस की अचानक छापेमारी से हड़कंप मच गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि बीती शाम Glassy junction Bar and Restaurant पर यह छापेमारी की गई।

.

.

पुलिस की अचानक हुई इस करवाई से Glassy junction Bar and Restaurant में मौके पर मौजूद लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। पुलिस की छापेमारी की सूचना मिलते ही वहां मौजूद लोग इधर-उधर मुंह छिपाते नजर आये। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने Glassy junction Bar and Restaurant को सील कर दिया है।

.

.

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि Glassy junction Bar and Restaurant को लेकर पुलिस को काफी समय से शिकायतें मिल रहीं थीं कि रेस्टोरेंट में युवाओं को खुलेआम शराब परोसी जा रही है, जिसके चलते पुलिस ने बीती शाम यह कार्रवाई करते हुए Glassy junction Bar and Restaurant को को सील कर दिया।

.

.

Latest News