PTB News

Latest news
केएमवी ने राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली का शैक्षिक दौरा किया आयोजित, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन, सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने किया एक और नर्सिंग कॉलेज का उदघाटन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने बैच 2024 के विद्यार्थियों के लिए ब्लड ग्रुपिंग कैंप का कि... प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन को नेशनल एजुट्रस्ट ऑफ इंडिया की ओर से इको-विकानरी प्रिंसिपल ... शेयर बाजार में देश की सबसे बड़ी कंपनी की एंट्री ने निवेशकों को किया मालामाल, डबल हुए पैसे, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला आज से शुरू, लाखों धर्मप्रेमियों की आस्था हैं शेषनाग के अवतार श्री सिद्ध बा... 2000 रूपये के नोट के बाद 500 रुपये के नोट को लेकर RBI ने जारी की गाइडलाईन, देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, ‘दीपज्योति’ नाम रखा, जम्‍मू-कश्‍मीर : 24 घंटे में लिया सेना ने जवानों की शहादत का बदला, 3 आतंकी किये ढेर,
Translate

Jalandhar में एक और Travel Agent के खिलाफ Police का बड़ा Action, पंजाब पुलिस में तैनात ASI की बेटी को भी नहीं बख्शा,

big-police-action-on-famous-travel-agent-sawraj-pal-singh-of-edustar-scs-22-crystal-plaza-ground-floor-chotti-baradari-2-jalandhar

.

PTB Big न्यूज़ जालंधर : छोटी बारादरी में स्थित Edustar के मालिक Sawraj Pal Singh के खिलाफ पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए थाना 7 में फ्रॉड के दो केस दर्ज किए है। इस एजैंट के खिलाफ पहले भी कई केस दर्ज हो चुके हैं। पहले मामले की जानकारी देते विजय पुत्र दारा राम निवासी शाहकोट ने बताया कि स्वराज पाल सिंह उनका पहले से ही जानकारा था जिसके साथ वह 2022 को खुद की बेटी को कनाडा भेजने के लिए मिले थे। विजय सी.आर.पी.एफ. में ए.एस.आई. है।

.

.

उनका कहना है कि Edustar SCS-22, Crystal Plaza Ground Floor, Chotti Baradari-2 Jalandhar के मालिक Sawraj Pal Singh ने उनको भरोसा दिया था कि वह उनकी बेटी को स्टडी वीजा पर कनाडा भेज देगा जिसके लिए 20 से 25 लाख रुपए खर्चा आएगा। विजय ने बेटी के नाम पर स्टडी लोन और खुद के नाम पर पर्सनल लोन लेकर 15 लाख रुपए स्वराज पाल सिंह को दे दिए और साथ ही पासपोर्ट व अन्य दस्तावेज भी उसे सौंप दिए। पैसे लेने के बाद स्वराज पाल सिंह टाल मटोल करने लगा।

.

.

यह भी पढ़ें : जालंधर की प्रसिद्ध Immigration Company पर लगाए पीड़ित ने लाखों की ठगी के गंभीर इल्जाम,

काफी समय बीत जाने के बाद भी जब एजैंट ने कोई काम नहीं किया तो विजय ने अपने पैसे वापिस मांगने शुरू कर दिए। ऐसे में Edustar SCS-22, Crystal Plaza Ground Floor, Chotti Baradari-2 Jalandhar का मालिक Sawraj Pal Singh उन्हें धमकियां देने लगा। पीड़ित विजय ने इस संबंध पुलिस अधिकारियों को शिकायत दी, जिसके बाद थाना 7 में स्वराज पाल सिंह पुत्र कुलदीप सिंह के खिलाफ जांच के बाद केस दर्ज कर लिया गया। दूसरे मामले में प्रेमलाल निवासी फगवाड़ा ने बताया कि उन्होंने अपने भतीजे राहुल को स्टडी वीजा पर यूके भेजना था।

.

.

Edustar SCS-22, Crystal Plaza Ground Floor, Chotti Baradari-2 Jalandhar के मालिक Sawraj Pal Singh ने उन्हें भरोसा दिया कि वह राहुल को UK भेज देगा लेकिन उसके लिए 20 लाख रुपया खर्चा आएगा। प्रेमलाल ने स्वराज पाल सिंह को 16.50 लाख रुपए दे दिए लेकिन पैसे लेने के बाद न ही Edustar SCS-22, Crystal Plaza Ground Floor, Chotti Baradari-2 Jalandhar के मालिक Sawraj Pal Singh ने उनका कोई काम किया और न ही पैसे लौटाए।

.

इस संबंधी पुलिस अधिकारियों को शिकायत दी गई तो प्रेमलाल के बयानों पर भी Edustar SCS-22, Crystal Plaza Ground Floor, Chotti Baradari-2 Jalandhar के मालिक Sawraj Pal Singh के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। वहीं पुलिस का कहना है की Edustar SCS-22, Crystal Plaza Ground Floor, Chotti Baradari-2 Jalandhar के मालिक Sawraj Pal Singh के बारे में उनको जानकारी मिली है की उनसे फ़िलहाल अपना ऑफिस बंद कर दिया है, जल्द ही उसे पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

Latest News