PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

वार्षिक खेल दिवस ‘स्पोर्ट्स ओ मानिया’ में लॉ ब्लॉसम्स स्कूल के बच्चों ने दिखाई खेल प्रतिभा

children-of-law-blossoms-school-showcased-their-sporting-talent-in-the-annual-sports-day-sports-o-mania

.

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : ला ब्लॉसम्स स्कूल साउथ सिटी जालंधर में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी वार्षिक खेल दिवस ‘स्पोर्ट्स ओ मानिया ‘ का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम पूरे सप्ताह तक चलता रहा। प्रतियोगिता में स्कूल की दोनों शाखाओं के प्री नर्सरी से चौथी कक्षा के विद्यार्थियों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस आयोजन में मुख्य अतिथि मुकेश मड़िया मैनेजिंग डायरेक्टर मड़िया सॉलिसिटर साथ में चेयरमैन संजीव मड़िया और डायरेक्टर वंदना मड़िया, रुहानी कोहली चोपड़ा जी और प्रधानाचार्या निधि चोपड़ा मौजूद थी।

.

.

मुख्य अतिथि मुकेश मड़िया ने अपने संबोधन में कहा की ऐसे आयोजन बच्चों को अपनी संस्कृति व खेलों जोड़ते हैं, और स्कूल इस क्षेत्र में भी सरहनीय काम कर रहा है।कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना से हुई। इसके बाद ला ब्लॉसम्स के विद्यार्थियों की खेल जगत में वार्षिक रिपोर्ट पेश की गई। तीसरी कक्षा की छात्रा सिवानी ने सभी प्रतिभागियों को शपथ दिलाई। नन्हें-मुन्हें बच्चों ने नृत्य संगीत के माध्यम से कार्यक्रम में नया उत्साह और जोश भर दिया। राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण पदक विजेता नकुल अरोड़ा ने मशाल प्रज्जवलित कर अगुवाई की और उनका साथ खेल जगत में जिला व राज्य स्तर और राष्ट्रीय स्तर के विजेता खिलाड़ियों ने दिया और उनकी उपलब्धियों के बारे में अवगत करवाया गया।

.

children-of-law-blossoms-school-showcased-their-sporting-talent-in-the-annual-sports-day-sports-o-mania

.

खिलाडियों ने मार्च पास्ट से अतिथियों को सलामी दी। एल के जी के विद्यार्थियों के लिए ( फास्ट एंड फ्यूरियस ) लैडर व कोन रेस, (हर्डल मास्टर के खिताब के लिए ) हर्डल और ब्लॉक स्टेंकिंग, हुला हूप और कोन रेस का आयोजन था। 50 मी० रेस, ओवस्टेकल रेस , टनल रेस , रीले रेस, लैडर रेस , फीड द बनी , साइक्लिंग रेस आदि में छात्र -छात्राओं ने सक्रिय रूप से भाग लिया। नन्हे – मुन्हें बच्चों का दौड़ते हुए गिरना और फिर उठकर भागना देखकर अभिभावकों के लिए यह यादगार पल बन गया। जिम्नास्टिक गतिविधि पिरामिड की प्रस्तुति से सभी अभिभावक भाव विभोर हो गए।

.

.

इसके साथ – साथ बास्किट बॉल , फुटबॉल, शतरंज और पेंटिग्स व ए टी एल में भी बच्चों में प्रतिस्पर्धाएं हुई । अभिभावकों के मनोरंजन के लिए टग ऑफ वार, 100 मीटर बैलेंसिंग रेस का आयोजन किया गया था। यू के जी छात्रों ने स्पोर्टस ओ मानिया और नन्हीं छात्राओं ने पंजाबी लोक नृत्य गिद्दा की प्रस्तुति करण से कार्यक्रम में नया जोश भर दिया। इस दौरान माता-पिता का मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच भी हुआ जिसने केक पर चेरी जैसा काम किया। विजयी खिलाड़ियों को पदक, ट्रॉफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

.

.

कार्यक्रम के अंत में तीसरी कक्षा की छात्रा सिवानी ने खेल दिवस का समापन अपने मनोहर शब्दों से किया। डायरेक्टर वंदना मड़िया ने सभी बच्चों को खेलों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा यदि जीवन का कोई एक क्षेत्र है जो दृढ़ता और धैर्य का मूल्यवान सबक सिखाता है तो वह है खेल । इसलिए बच्चों को पढ़ाई के साथ खेलों में अवश्य भाग लेना चाहिए। विद्यालय की निर्देशिका रुहानी कोहली ने अपने स्वागत भाषण के दौरान बच्चों की कुशल भविष्य की कामना की और खेल कूद और व्यायाम के महत्व के बारे में बताया। इस अवसर पर विभिन्न खेलों के आयोजन के लिए स्कूल के खेल विभाग से पवन कुमार, कशिश, गुरिंदर, मीनाक्षी, एडमिन हेड प्रवेश कुमार शर्मा, इशमीत कौर व अन्य अध्यापक गण का सराहनीय योगदान रहा। राष्ट्रीय गान से खेल दिवस का सफल समापन हुआ।

Latest News