PTB News

Latest news
केएमवी ने राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली का शैक्षिक दौरा किया आयोजित, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन, सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने किया एक और नर्सिंग कॉलेज का उदघाटन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने बैच 2024 के विद्यार्थियों के लिए ब्लड ग्रुपिंग कैंप का कि... प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन को नेशनल एजुट्रस्ट ऑफ इंडिया की ओर से इको-विकानरी प्रिंसिपल ... शेयर बाजार में देश की सबसे बड़ी कंपनी की एंट्री ने निवेशकों को किया मालामाल, डबल हुए पैसे, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला आज से शुरू, लाखों धर्मप्रेमियों की आस्था हैं शेषनाग के अवतार श्री सिद्ध बा... 2000 रूपये के नोट के बाद 500 रुपये के नोट को लेकर RBI ने जारी की गाइडलाईन, देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, ‘दीपज्योति’ नाम रखा, जम्‍मू-कश्‍मीर : 24 घंटे में लिया सेना ने जवानों की शहादत का बदला, 3 आतंकी किये ढेर,
Translate

कांग्रेसी MLA की पत्नी के टिप्पर अवैध खनन करते पकड़े, 75 हजार का लगा जुर्माना,

himachal-pardesh-cps-ram-kumar-wife-challaned-illigle-mining-baddi-dun

.

PTB Big Political न्यूज़ बद्दी/शिमला : हिमाचल प्रदेश से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां सरकार में मुख्य संसदीय सचिव (CPS) एवं सोलन जिले की दून विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक रामकुमार चौधरी की पत्नी कुलदीप कौर उर्फ निधि की पोकलेन मशीन और टिप्पर का पुलिस ने 75 हजार रुपए का चालान किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई बद्दी के मलपुर क्षेत्र में स्थानीय लोगों के प्रदर्शन के बाद की।

.

.

अवैध खनन की सूचना पर पुलिस पहुंची तो मौके पर टिप्पर और पोकलेन मशीन मिली। पुलिस को देखकर ड्राइवर और खनन कर रहे मजदूर भाग गए। इससे पहले भाजपा भी CPS पर अवैध खनन करने के आरोप लगा चुकी है। पोकलेन और टिप्पर के चालान के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई है कि अवैध खनन सरकारी जमीन पर किया गया या फिर निजी जमीन पर हुआ।

.

himachal-pardesh-cps-ram-kumar-wife-challaned-illigle-mining-baddi-dun

जिस जगह पर खनन चल रहा था, वह जगह सरकारी निकली तो CPS की पत्नी के खिलाफ नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (NGT) के आदेशानुसार मामला दर्ज होगा। इसके बाद पुलिस ने टिप्पर और पोकलेन को जब्त किया। पुलिस ने अभी चालान कर टिप्पर और पोकलेन रिलीज कर दिए है। इस केस में मलपुर निवासी कृष्ण कुमार ने खनन को लेकर SP को लिखित शिकायत दी हुई है। अवैध खनन को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने CPS राम कुमार के क्रशर पर पड़ी सामग्री की जांच की मांग की है।

.

.

दून के पूर्व विधायक परमजीत पम्मी ने कहा कि सरकार राम कुमार के परिवार पर मेहरबान है। राम कुमार का परिवार लंबे समय से अवैध खनन कर रहा है। सोलन भाजपा के जिला सचिव गुरमेल चौधरी ने कहा कि राम कुमार के क्रशर बिना NOC के चल रहे हैं। अवैध खनन के आरोप पर रामकुमार चौधरी ने कहा कि अवैध खनन के आरोप लगाकर भाजपा उन्हें बदनाम कर रही है। वह लीज की जमीन पर खनन कर रहे हैं। बाकायदा वह सरकार को इसकी रॉयल्टी दे रहे हैं।

.

.

Latest News