PTB News

Latest news
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की पत्नी कमलेश ठाकुर ने बनाया जीत का बड़ा रिकॉर्ड, 32,737 वोटों से हासिल... आप पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने जीत के बाद मीडिया द्वारा कैबिनेट मंत्री के पद को लेकर पूछे गए ... जालंधर वेस्ट की जनता को नहीं भाया बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल का काम, AAP के मोहिंदर भगत ने मारी बा... Jalandhar Live By-Eleciton Result 2024 : AAP पार्टी के मोहिंदर भगत की Lead लगातार बरकरार, आप नेताओं ... PAP हेडक्वार्टर जालंधर में मनाया गया 74वां वन महोत्सव, सेंट सोल्जर कॉलेज (कोएड) के छात्र छू रहे हैं बुलंदियां, के.एम.वी. का डी.डी.यू. कौशल केंद्र छात्राओं को बना रहा है हुनरमंद, 7 बी.वॉक. और 2 एम.वॉक. कोर्सिस चल... एच.एम.वी. की बी.लिब सेमेस्टर एक की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा विश्वविद्यालय परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर... पंजाब में खालिस्तान समर्थक व सांसद अमृतपाल सिंह के भाई को नशे सहित किया गिरफ्तार : SSP अंकुर गुप्ता,
Translate

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री Sukhvinder Singh Sukhu को लेकर आई बड़ी ख़बर,

himachal-pradesh-chief-minister-sukhvinder-singh-sukhu-admitted-to-igmc-hospital-shimla

PTB Big न्यूज़ शिमला : हिमाचल से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को पेट में दर्द की शिकायत के बाद यहां स्थित इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

.

.

मिली जानकारी के अनुसार CM Sukhvinder Singh Sukhu को बुधवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों के अनुसार, अब तक सभी रिपोर्ट सामान्य हैं और मुख्यमंत्री की स्थिति स्थिर है। चिकित्सकों ने कहा कि उन्हें निगरानी में रखा गया है। उन्होंने बताया कि जांच जारी है और मुख्यमंत्री अभी अस्पताल में ही रहेंगे।

.

.

IGMC शिमला के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राहुल राव ने कहा, “पेट में संक्रमण के कारण CM Sukhvinder Singh Sukhu को इंदिरा गांधी राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (IGMC शिमला) में भर्ती कराया गया है। अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट सामान्य है और उनकी स्थिति स्थिर है। हमने उनकी सभी मेडिकल जांच की हैं और रिपोर्ट सामान्य हैं। हमने उन्हें निगरानी में रखा है और आगे की जांच कर रहे हैं।”

.

.

.

Latest News

Latest News