PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन,

innocent-hearts-hosts-glamorous-galaxy-fashion-fest

.

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां ने अपने वार्षिक फैशन फैस्ट, “ग्लैमरस गैलेक्सी” की धूम मचाई। उत्साह से भरे विद्यार्थियों ने मॉडलिंग के तीन राउंड्स में भाग लिया। कार्यक्रम की शुरुआत एक गतिशील रैंप वॉक के साथ हुई, इसके बाद विविध कौशलों का प्रदर्शन करने वाली एक प्रतिभा की खोज की गई तथा एक विचारोत्तेजक प्रश्नोत्तर सत्र के साथ समापन हुआ।

.

.

विभिन्न श्रेणियों में तीन उपाधियाँ प्रदान की गईं: फैशन आइकन (पुरुष/महिला), मिस्टर/सुश्री टैलेंटेड तथा बेस्ट अटआयर (पुरुष/महिला)। सुश्री महक और श्री जसप्रीत सिंह ने क्रमशः सुश्री और मिस्टर फैशन आइकन का खिताब जीता। कार्यक्रम की जीवंतता को बढ़ाते हुए बीच-बीच में नृत्य और गीतों की सांस्कृतिक प्रस्तुति दी गई।

.

.

एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ऑफ़ फाइनेंस,हेल्थ एंड कॉलेजिस श्रीमती आराधना बौरी तथा डिप्टी डायरेक्टर कल्चरल अफेयर्स श्रीमती शर्मिला नाकरा सहित विशिष्ट अतिथियों ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई। निर्णायक, परिंदे एकेडमी, जालंधर से श्री राजन सयाल और श्रीमती रेनू सयाल ने श्री रिकी चोपड़ा (सेक्रेटरी ऑफ़ द एंटी करप्शन सोसाइटी) के साथ अपनी विशेषज्ञता जोड़ी।

.

.

कार्यक्रम का एक मुख्य आकर्षण मिस्टर और मिसेज स्याल का मनमोहक नृत्य प्रदर्शन था, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया तथा भागीदारी के लिए प्रेरित किया। फैशन फैस्ट ने न केवल विद्यार्थियों की प्रतिभा का प्रदर्शन किया बल्कि सांस्कृतिक आदान-प्रदान को भी बढ़ावा दिया, जिससे यह रचनात्मकता और सौहार्द का एक अविस्मरणीय उत्सव बन गया।

.

.

Latest News