PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां,

students-st-soldier-boxing-achievement

.

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के 8वीं कक्षा के छात्र हरप्रीत सिंह ने मोहाली में आयोजित जोनल लेवल मुक्केबाज़ी टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक जीता और स्तरीय टूर्नामेंट जिले के चयन के लिए रजत पदक जीता।

.

.

.

जिसका श्रेय हरप्रीत सिंह ने अपने माता पिता स्कूल प्रिंसिपल नीलम भर, एवं अन्य स्टाफ मेंबर्स को दिया। जिसमें स्कूल प्रिंसिपल ने कहा की हरप्रीत सिंह की खेल उपलब्धि उसकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है, वह बहुत मेहनती और समर्पित छात्र हैं और पढ़ाई में भी अच्छे हैं।

.

.

उसकी इस उपलब्धि पर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को उनकी शानदार जीत पर बधाई दी और भविष्य में और भी सफलता की कामना की एवं उनके अविश्वसनीय दृढ़ संकल्प, जुनून और कड़ी मेहनत से स्कूल के सभी छात्रों को प्रेरणा लेने को कहा।

.

.

.

Latest News