PTB News

Latest news
पंजाब, बीजेपी और अकाली दल को लगा बड़ा झटका, मुख्यमंत्री मान ने दोनों नेताओं को ज्वाइन करवाई आम आदमी ... High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें...
Translate

आइवी वर्ल्ड प्ले स्कूल में स्नातक दिवस समारोह ‘कॉन-ग्रेजुएशन’ 2024 का आयोजन,

ivy-world-play-school-organizes-graduation-day-celebration-con-graduation-2024

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : आइवी वर्ल्ड प्ले स्कूल, सिविल लाइंस ने स्कूल के प्रबंधन, अध्यक्ष श्री संजीव कुमार वासल, उपाध्यक्ष सुश्री एना वासल, सीईओ श्री राघव के बेहतर मार्गदर्शन में स्नातक दिवस समारोह ‘कॉन-ग्रेजुएशन’ 2024 का आयोजन किया। वासल, निदेशक सुश्री अदिति वासल, प्रिंसिपल सुश्री संजीव चौहान और हेडमिस्ट्रेस सुश्री शेफाली शर्मा.

.

.

आइवी वर्ल्ड प्ले स्कूल के हॉल गर्व और खुशी से भर गए क्योंकि हमने अपने किंडरगार्टन छात्रों के स्नातक होने का जश्न मनाया। यह उत्साह और पुरानी यादों से भरा दिन था जब हम इन युवा विद्वानों को विदाई दे रहे थे, जिन्होंने अकादमिक सफलता की दिशा में अपना पहला कदम पूरा कर लिया है।

.

अपनी किंडरगार्टन यात्रा पूरी होने की खुशी साझा करने के लिए, K2 के छात्रों ने मनमोहक प्रदर्शन किया। यह दिन K1 छात्रों द्वारा अपने वरिष्ठों के लिए संगीतकारों से लेकर गायकों और नर्तकियों तक के उत्साह और मनमोहक प्रदर्शन से भरा था। ग्रेड K2 के छोटे स्नातकों को उनकी योग्य प्रशंसा प्राप्त करने के लिए मंच पर बुलाया गया था। समारोह के दौरान पूरे साल साझा किए गए यादगार पलों को याद करते हुए भावपूर्ण भाषण दिए गए।

.

.

स्कूल के पहले दिन से लेकर दोस्ती बनने और सीखे गए सबक तक, प्रत्येक बच्चे की यात्रा को गर्व के साथ मनाया गया। नन्हे आइवीवासियों को उनकी शक्तियों का वर्णन करने वाले अनूठे विशेषणों से सम्मानित किया गया। यह हमारे लिए सबसे भावनात्मक शाम थी क्योंकि हमें एहसास हुआ कि यह हमारे छोटे पक्षियों के घोंसले से बाहर उड़ने का समय था।

.

उनके माता-पिता मूविंग अप समारोह के गौरवान्वित दर्शक थे। जब नन्हे-मुन्ने बच्चों को स्नातक प्रमाणपत्र प्राप्त हुए तो उनके मुस्कुराते चेहरों का दर्शकों की जोरदार तालियों से स्वागत किया गया। यह वास्तव में छोटे बच्चों के लिए एक खुशी और यादगार दिन था क्योंकि उन्हें ग्रेजुएशन दिवस की उपहार मिलीं और वे अपने उत्साह को ऊंचा रखने का संदेश भी लेकर गए।

.

.