PTB News

Latest news
जिला भाजपा ने सांसद सुशील रिंकू और शीतल अंगुराल के पार्टी ज्वाइन करने के बाद जालंधर में निकाला भव्य ... जालंधर देहात पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गांव शंकर में सर्च अभियान के दौरान बरामद हुई 09 ग्राम हेरोइन औ... पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कत्ल की घटनाओं को अंजाम देने की साजिश रच रहे तीन गैंगस्टरों को किया क... के.एम.वी. का सुप्रसिद्ध तथा बेहद प्रतीक्षित बहुरंगी फैशन फिएस्टा सुकृति-24 31-03-2024 को होगा आयोजित...  एच.एम.वी. के बी.वॉक (वेब टेक्नालिजी एवं मल्टीमीडिया सेमेस्टर-5) की छात्राओं ने पाई यूनिवर्सिटी पोजी...  सेंट सोल्जर इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मेनेजमेंट में फन ही फन एक्टिविटीस का आयोजन, आइवी वर्ल्ड प्ले स्कूल में स्नातक दिवस समारोह 'कॉन-ग्रेजुएशन' 2024 का आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਨੇ ਰਿਮੋਟ ਸੈਂਸਿੰਗ ਅਤੇ ਜੀ.ਆਈ.ਐਸ. ਦੇ ਬੁਨਿਆਦੀ ਸਿਧਾਂਤ ਵਿਸ਼ੇ ’ਤੇ ਵਰਕਸ਼ਾਪ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फूलों और ढोल की थाप के साथ बेटी को गोद में लेकर पहुंचे घर, जालंधर, पूर्व विधायक की इंटरनेशनल ड्रग्स तस्कर के साथ फोटो हुई Viral तो पुलिस कमिश्नर और शीतल अंगुरा...
Translate

जालंधर के युवक का चाइना डोर से कटा गला, अस्पताल में करवाया गया भर्ती,

jalandhar city youths throat cut chinese kite dor

PTB City न्यूज़ जालंधर : आज यानि 15 अगस्त 2022 को दिन चढ़ते ही 27 वर्षीय युवक उस समय चाइना डोर की चपेट में आ गया जब वह घर से सब्जी लेने के लिए घर से निकला था। घायल युवक की पहचान राज नगर निवासी राकी के रूप में हुई है। नितिन ने बताया कि उसकी बुआ का लड़का राकी घर में अकेला रहता है और ट्रांसपोर्ट की गाड़ियों में लोडिंग अनलोडिंग का काम करता है।

सुबह किसी ने फोन करके बताया उनके भाई का चाइना डोर की चपेट में आने से गला कट चुका है, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया है। जब नितिन घटनास्थल पर पहुंचे तब स्थानीय लोग राकी को नजदीकी अस्पताल उपचार के लिए ले जा चुके थे। घायल राकी ने बताया कि वह घर में अकेला रहता है। सुबह सब्जी लेने जा रहा था कि अचानक चाइना डोर उसके सामने आ गई। उसने डोर से बचने की बहुत कोशिश की लेकिन वे उसकी चपेट में आ गया जिससे उसका गला कट गया और वह लहूलुहान हो गया लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी।

घटनास्थल पर घायल रॉकी देखकर वहां पर सभी मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने कहा की घटना फिल्मी सीन की तरह लग रही थी क्योंकि खून रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था सभी लोगों ने घायल रॉकी को उपचार के लिए नज़दीक टैगोर अस्पताल में पहुंचाया और परिवार को सूचित किया। घायल रॉकी के परिवारिक सदस्य और लोगों ने कहा चाइना डोर पर प्रतिबंध लगने के बावजूद भी दुकानदार इसको बेखौफ होकर बेच रहे हैं, जिसका हर्जाना दूसरों को भुगतना पड़ता है।

Latest News

Latest News