PTB News

Latest news
डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन, जालंधर से बड़ी ख़बर, कार से बरामद हुआ 5 किलो सोना, यह प्रसिद्ध ज्वैलर नहीं दिखा पाया कोई बिल, पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय...
Translate

PCM SD कॉलेज फॉर विमेन जालंधर की बी.वॉक (वेब ​​डिजाइनिंग और आईटी) सेमेस्टर चौथे की छात्रा ने शीर्ष स्थान हासिल किया,

PCM SD College for Women Jalandhar's B.Walk (Web Designing and IT) Semester IV student topped

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर हमेशा शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने का प्रयास करता है। कॉलेज ने एक बार फिर शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल की है । बी.वॉक सेमेस्टर चौथे (वेब​​डिजाइनिंग एवं आईटी) की अनुभूति मित्तल ने 400 में से 314 अंक प्राप्त कर कॉलेज में पहला स्थान हासिल किया।

अध्यक्ष नरेश कुमार बुधिया जी, कॉलेज की प्रबंधक समिति के अन्य माननीय सदस्यों और प्राचार्य प्रो (डॉ.) पूजा पराशर ने शानदार उपलब्धि प्राप्त करने पर छात्र की सराहना की और स्टाफ को उनके समर्पित प्रयासों के लिए बधाई दी।

Latest News

Latest News