PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स के नन्हे-मुन्नों ने विवेशियस वाइब्रेंस ‌में इंटरनल बौंड ऑफ़ टुगेदरनैस का दिया संदेश, एच.एम.वी. की छात्राओं ने बीए फाइनल ईयर में प्राप्त की 12 मैरिट पोजीशन सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज ने जीता बेस्ट इंस्टीट्यूशन ओवरऑल का अवार्ड, PCM SD कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर के पीजी वाणिज्य और प्रबंधन विभाग द्वारा केंद्रीय बजट 2024 और आईटी प्र... पंजाब के 5 युवकों ने किया कनाडा की धरती पर पंजाब का नाम बदनाम, पुलिस ने की कार्रवाई, ‘भगवंत मान सरकार, तुहाडे दुआर’ कार्यक्रम के खत्म होते ही जालंधर की परेशान जनता ने लगाए सरकार के खिला... मॉडल टाउन एरिया में तीन युवकों ने पिस्तोल की नोक पर छीनी क्रेटा गाड़ी, पूर्व पुलिस कर्मी के घर से हु... CM केजरीवाल के बाद रिश्तेदार सहित चार इंजीनियरों की भी बढ़ी मुश्किलें, CBI करेगी जांच, देश के भगोड़े कारोबारी विजय माल्या पर अब लिया इस बोर्ड ने बड़ा एक्शन, Delhi Liquor Scam मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगा झटका,
Translate

जालंधर के Satva Bar के बाद फिर चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक राहगीर सहित 3 लोग हुए गंभीर रूप से घायल, फैली सनसनी,

punjab-jalandhar-jalandhar-nakodar-village-kalyanpur-firing-between-two-groups-clash-three-injured-big-news

PTB City न्यूज़ जालंधर : जालंधर के तहत आते नकोदर के गांव कल्याणपुर में दो गुटों के बीच हुई लड़ाई में जमकर गोलियां और तेजधार हथियार चले। गोलीबारी की इस घटना में 1 राहगीर समेत 3 लोग घायल हो गए। तीनों घायलों को देर रात सिविल अस्पताल जालंधर में पहुंचाया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। दो युवकों को बाजू और टांगों पर गोलियां लगी हैं।

घायल लोगों की पहचान नकोदर निवासी राहुल, नवां पिंड (काला संघिया) निवासी शरणजीत और उग्गी गांव के रहने वाले हरमनबीर सिंह के रूप में हुई है। DSP सुखपाल सिंह ने बताया कि नकोदर थाना सदर के एरिया में कल्याणपुर गांव में कोई प्लाट है, जिसे लेकर दो गुटों में आपसी तकरार गोलीबारी में बदल गई। दोनों की प्लाट पर कब्जे को लेकर पुरानी रंजिश थी। जिसमें यह सारा गोलीकांड हुआ। उन्होंने कहा कि मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

घायलों को अस्पताल में पहुंचा दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। नकोदर के कल्याणपुर में हुई गोलीबारी की घटना में एक राहगीर को भी गोली लगी है। घायल हरमन ने कहा कि वह तो अपने रास्ते से जा रहा था तो वहां पर प्लाट के पास फायरिंग हो रही थी। इसी दौरान एक गोली उसकी बाजू में लग गई। वह तुरंत अस्पताल गया। जहां से उसे जालंधर भेज दिया गया।

चिट्टी निवासी हरजिंदर सिंह ने बताया कि जब रविवार शाम दोनों पक्ष इकट्ठे हुए तो रसूलपुर के रहने वाले दिल्ली नाम के व्यक्ति, गांव सहम के रहने वाले कालू कट्टा और दिलबर, मलसियां के रहने वाले जोहना और रवि, शाहकोट निवासी शेरा और नवी के साथ 15 अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। वहीं ​​​​​​​​​​​​​​डीएसपी सुखपाल ने बताया कि देर रात पुलिस ने मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं, जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Latest News

Latest News