PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : केजरीवाल के इशारे पर हुआ शराब नीति में बदलाव, मांगी गई रिश्वत, आखिर किसने लगाए गंभीर आरोप, आईवी वर्ल्ड स्कूल में आज हर्षोल्लास से मनाया गया "अध्यापक दिवस" ट्रैवल एजेंट का कारनामा, लाइसेंस रद के बावजदू एजेंट ने ठगे लोगों से करोड़ों रूपये, पुलिस ने बरामद किय... विनेश फोगाट इस सीट से लड़ेंगी हरियाणा में चुनाव, बजरंग पुनिया को लेकर भी लिया गया बड़ा फैसला, कैंब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर का एक ऐसा ट्रैवल एजेंट जो चला रहा था बिना License के ठगी का कारोबार, लोगों से पैसे लेने का बा... कोलकाता कांड के बाद, अब बीच सड़क पर किया आरोपियों ने लड़की के साथ ‘दुष्कर्म’, Video हुआ वायरल, राजनीत... जालंधर : लुटेरों का आंतक जारी, घर जा रहे व्यक्ति का काटा हाथ, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर से बड़ी ख़बर, Glassy junction पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,
Translate

इस ट्रैवेल एजेंट ने विदेश भेजने के नाम पर ठगे लाखों रूपये, FIR हुई दर्ज,

punjab-ludhiana-crime-case-registered-cheating-rs-11-lakh-the-name-sending-it-abroad-big-breaking-news

PTB Big न्यूज़ नवांशहर : नवांशहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते थाना सिटी बलाचौर की पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर 11 लाख रुपये ठगने के आरोप में दो ट्रैवेल एजेंटों के खिलाफ FIR दर्ज की है। पुलिस को दी शिकायत में बलाचौर के रहने वाले हरविंद्र सुमन ने बताया कि उसकी बात कनाडा जाने के लिए मीरपुर जट्टां के रहने वाले शिवम से चल रही थी।

.

.

शिवम ने उसकी बात सर्वजीत सिंह संधू से करवाई। दोनों पहले 15 लख रुपये मांग रहे थे, बाद में 13 लख रुपए में सौदा हो गया। इसके बाद उसने 10 लख रुपये का चेक आरोपित को दे दिया। कुछ दिनों बाद उसे वीजा की कापी भेजी, जिसे चेक करने पर वह नकली पाया गया। अब वह पैसे की मांग कर रहा है, तो आरोपित उसके पैसे नहीं दे रहे हैं।

.

.

उन लोगों ने अपने फोन भी बंद कर लिए हैं। पुलिस ने जांच के बाद मीरपुर जट्टां के रहने वाले शिवम और अमृतसर के रहने वाले सर्बजीत सिंह संधू के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब ऐसे ठग ट्रैवेल एजेंटों ने किसी को अपना शिकार बनाया हो, लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस व जिला प्रशासन ठगी करने वालों के खिलाफ कोई उचित कदम नहीं उठा पाती है।

.

.

.

.

Latest News

Latest News