PTB News

Latest news
केएमवी ने राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली का शैक्षिक दौरा किया आयोजित, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन, सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने किया एक और नर्सिंग कॉलेज का उदघाटन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने बैच 2024 के विद्यार्थियों के लिए ब्लड ग्रुपिंग कैंप का कि... प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन को नेशनल एजुट्रस्ट ऑफ इंडिया की ओर से इको-विकानरी प्रिंसिपल ... शेयर बाजार में देश की सबसे बड़ी कंपनी की एंट्री ने निवेशकों को किया मालामाल, डबल हुए पैसे, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला आज से शुरू, लाखों धर्मप्रेमियों की आस्था हैं शेषनाग के अवतार श्री सिद्ध बा... 2000 रूपये के नोट के बाद 500 रुपये के नोट को लेकर RBI ने जारी की गाइडलाईन, देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, ‘दीपज्योति’ नाम रखा, जम्‍मू-कश्‍मीर : 24 घंटे में लिया सेना ने जवानों की शहादत का बदला, 3 आतंकी किये ढेर,
Translate

जालंधर में हुआ बड़ा हादसा, सरिए से लदे ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो गाड़ी 4 लोग हुए गंभीर रूप से घायल,

scorpio collide iron rods loaded truck four injured admitted dmc ludhiana Punjab

PTB City न्यूज़ जालंधर : बढ़ती ठंड और वातावरण में पराली के धुएं ने स्मॉग का रूप धारण करना शुरू कर दिया है। जैसे-जैसे रात को अंधेरा गहराता है तो हाईवे पर पर विजिबिलिटी भी कम हो रही है। इसी का नतीजा देर रात को जालंधर-लुधियाना हाईवे पर देखने को मिला। देर रात स्मॉग के कारण आगे कुछ दिखाई न देने से एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी आगे सरिया ले जा रहे ट्रक से जा टकराई।

हादसे में सरिए स्कॉर्पियों गाड़ी को चीरते हुए उसमें जा घुसे। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की सूचना है। जिन्हें हादसे के बाद पहले सिविल अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन घायलों की हालत गंभीर देखते हुए दयानंद मेडिकल कालेज (DMC) लुधियाना के लिए रेफर कर दिया गया है। अभी तक तक घायलों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है कि वह कहां के रहने वाले थे।

मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि स्कॉर्पियो गाड़ी नंबर पीबी-19एस-0020 जालंधर की तरफ से आ रही थी। जैसे ही कमालपुर गेट श्री हनुमंता स्कूल के पास पहुंची तो आगे सरिए से लदे ट्रक के पीछे जा टकराई। पुलिस अधिकारियों का कहना था कि हादसा स्मॉग का कारण आगे कुछ दिखाई नहीं देने के कारण हुआ। ट्रक से सरिए भी काफी बाहर थे।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घायलों को डीएमसी में भेजा गया है, लेकिन अभी तक जानकारी जुटाई जा रही है कि घायल कहां के रहने वाले थे। बता दें कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है यह दुर्घटनाग्रस्त क्षेत्र है। अकसर यहां पर हादसे होते हैं। यहां पर कुछ दिन पहले भी एक कार हादसे का शिकार हुई थी। दुर्घटनाग्रस्त कार भी अभी मौके पर ही खड़ी हुई है।

Latest News

Latest News