PTB News

Latest news
जालंधर का उम्मीदवार निकला दागी, उम्मीदवार के खिलाफ उगला आप ने जहर, जालंधर : पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी करने जा रहे हैं बड़ा धमाका, "आप" "BSP" पार्टी के पैरों त... संत रामानन्द जी की शहादत को सदा रखा जाएगा याद : सुशील रिंकू जालंधर : चन्नी ने दिया दिया बड़ा ब्यान, कांग्रेस की सरकार बनने पर जालंधर के उद्योगों को दिया जाएगा बढ... एजीआई फाइव ए साइड गोल्डन फुटसल लीग चैंपियनशिप देश की सबसे बड़ी बारूद फैक्टरी में हुआ जोरदार धमाका, दस लोगों की हुई मौत, कई लोग मलबे में दबे, PM Shri Narendra Modi addresses public meeting in Jalandhar PAP Complex Punjab बड़ी ख़बर : सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में, CM केजरीवाल के PA बिभव कुमार को लेकर कोर्ट ने सु... दुःखद ख़बर : टीचर ने फोड़ी छात्रा की आंख, खून बहने लगा तो आंख धुलवाकर भेजा घर, अस्पताल में करवाया गया ... सावधान ! Watermelon खाने से पहले, ऐसे चैक करें,
Translate

Tiger 3 के Star Cast हाइप बनाए रखने के लिए करने जा रहे हैं यह काम,

tiger-3-salman-khan-katrina-kaif-is-gearing-up-to-maintain-the-hype-of-his-film-actor-promote-movie-with-katrina-emraan

PTB Big न्यूज़ मुंबई : रिलीज के पांचवें दिन ही 20 करोड़ रुपये से नीचे आ गई यशराज स्पाई यूनिवर्स की नई फिल्म ‘टाइगर 3’ का हाइप बनाए रखने के लिए फाइनली सलमान खान मैदान में उतर चुके हैं। फिल्म की रिलीज से पहले इसके प्रचार से पूरी तरह दूरी बनाए रखने वाले फिल्म के दूसरे सितारे भी शुक्रवार की शाम सलमान का साथ देते दिखेंगे। फिल्म ने रिलीज के पहले पांच दिनों में सिर्फ 187.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया है जो इस साल की बाकी तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘जवान’, ‘गदर 2’ और ‘पठान’ से काफी कम है।

.

कहा तो यही जा रहा है कि फिल्म ‘टाइगर 3’ को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स से सलमान खान काफी खुश हैं और इसीलिए शुक्रवार की शाम सलमान खान मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के पीवीआर सिनेमा में अपने प्रशंसकों से मिलकर आभार व्यक्त करेंगे। इस अवसर पर सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मौजूद रहेंगे। सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के दिन रिलीज हुई और इस फिल्म को दर्शकों का ठीक ठाक सा प्यार मिल रहा है। करीब 300 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म का घरेलू कलेक्शन इसे हिट कराने के लिए कम से कम 600 करोड़ रुपये होना चाहिए और वहां तक पहुंचने के लिए इसे अपना कलेक्शन और रफ्ता से बढ़ाना होगा।

.

.

वहीं, दर्शकों से मिल रहे प्यार से सलमान खान काफी खुश हैं। सलमान खान मानते हैं कि ‘टाइगर 3’ उनके दिल के काफी करीब फिल्म है। वह कहते हैं, ‘फिल्म को इस तरह का प्यार मिलता देखना वाकई मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करती रहेगी। दर्शकों ने फिल्म को शानदार शुरुआत दी और मुझे खुशी है कि ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग भी सफल रहा।’

.

.

फिल्म ‘टाइगर 3’ का सफल होना सलमान खान के लिए बहुत जरूरी है। फिल्म ‘बजरंगी भाई जान’ के बाद सलमान खान की लगातार छह फिल्में ‘ट्यूबलाइट’, ‘रेस 3’, ‘दबंग 3’, ‘राधे’, ‘अंतिम’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। लगातार छह फ्लॉप फिल्में दे कर हाशिये पर आ चुके सलमान खान के करियर के लिए ‘टाइगर 3’ का हिट होना किसी संजीवनी से कम साबित नहीं होगा।

.

हाल ही में सलमान खान ने छोटे बच्चों के लिए ‘टाइगर 3’ की स्पेशल स्क्रीनिंग गई थी। वहां उन्होंने शो से पहले पहुंकर बच्चों को सरप्राइज कर दिया। सलमान खान को अपने साथ देखने के बाद बच्चे काफी खुश नजर आए। वहीं, सलमान खान ने भी बच्चों के साथ काफी मस्ती की। फिल्म की रिलीज के बाद यह पहला मौका होगा जब सलमान खान अपने फैंस से मिलेंगे।

.