PTB News

Latest news
श्री चंद्रमोहन, प्रधान,आर्य शिक्षा मंडल ने के.एम.वी. कैंपस में एच. डी. एफ. सी. बैंक की नई ए.टी.एम. क... इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का सख्त एक्शन, उठाया बड़ा कदम, सरकार ने किया बिजली बिल पर मंथली रेंट पूरी तरह से खत्म, अब देने होंगे केवल यूनिट के पैसे, डीआईजी जालंधर रेंज ने किया थाने का औचक निरीक्षण, एसएचओ को किया निलंबित, जाने पूरा मामला, जालंधर वेस्ट में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस किस प्रत्याशी को उतारने जा रही है चुनाव मैदान में, जालंधर वेस्ट में इस बार चुनावी दंगल होगा दिलचस्प, एक बार फिर से आमने सामने हुए आप और भाजपा प्रत्याशी... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में दाखिला लेने के लिए बढ़ रही रूचि जज उम्मीदवार छात्रों की, के.एम.वी. के द्वारा कौशल विकसित करती नि:शुल्क समर क्लासेस-2024 सफलतापूर्वक संपन्न, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਪੀ.ਜੀ.ਡੀ.ਸੀ.ਏ. ਦੀ ਵਿਦਿਆਰਥਣ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤਾ ਪਹਿਲਾ ਸਥਾਨ,
Translate

पंजाब में हुआ बड़ा बस हादसा, तीर्थयात्रियों से भरी थी बस, कई लोगों की हुई दर्दनाक मौ+तें,

tourist-bus-accident-bus-accident-highway-women-dead-ludhiana-punjab

.

.

PTB Accident न्यूज़ समराला : आज तड़के 5 से साढे 5 बजे के बीच समराला नजदीक गांव चेहलां के नैशनल हाईवे पर इंदौर से चली चार धाम यात्रा के लिए यात्रियों से भरी बस सड़क के बीच खड़े टिप्पर ट्राले में जा घुसी। उक्त हादसा इतना भयानक था कि ब स पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि उक्त श्रद्धालुओं से बस करीब 1 महीने से धार्मिक टूर पर थे।

.

.

आज ये अमृतसर स्थित श्री दरबार साहिब के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। इस हादसे के बाद आसपास के गांव के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए और उन्होंने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने के लिए राहत कार्य शुरू कर दिया। समराला पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल यात्रियों को बस से बाहर निकालकर समराला के सिविल अस्पताल ले जाया गया। इस हादसे में दो 2 महिला यात्रियों की मौके पर ही मौत जबकि एक अन्य यात्री की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

.

.

.

इस मौके पर राहत कार्य के लिए पहुंचे एक ग्रामीण ने बताया कि हादसा सुबह करीब 5-5:30 बजे हुआ और हादसे की आवाज सुनकर गांव के लोग तुरंत बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गए। हादसे की सूचना मिलते ही SHO मौके पर पहुंचे। समराला राओं बरिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें इस हादसे की सूचना सुबह करीब 5 बजे मिली और वह तुरंत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

.

.

.

Latest News