PTB News

Latest news
हाईकोर्ट के नए फैसले के बाद क्या कार में लगा सकेंगे गाड़ी मालिक ब्लैक फिल्म? बड़ी ख़बर : महाराजा रणजीत सिंह की प्रतिमा से की अज्ञात युवकों ने छेड़छाड़, Video Viral, बड़ी ख़बर : जनता को अब मिलेगा 25 लाख तक फ्री इलाज, महिलाओं के खाते में हर महीने आएंगे 2 हजार रूपये, प्रसिद्ध University में लॉ की पढ़ाई कर रहा छात्र हॉस्टल की 5वीं मंजिल से गिरा, हुई मौत, जालंधर में बीजेपी के सक्रिय नेता के Immigration office Point में पड़ी Raid, जालंधर : मॉडल टाउन के सबसे प्रसिद्ध शोरूम में काम करने वाली महिला ने उठाया खौफनाक कदम, खुशखबरी : पंजाब में अब 6वीं से 9वीं तक के छात्रों को हर महीने मिलेंगे पैसे, जाने क्यों और कैसे? जालंधर कमिश्नरेट में खुद पुलिस भी नहीं है सुरक्षित, महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ हो गया बड़ा कांड, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को आखिर फिर से क्यों करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती, पंजाब : पुलिस थाने को मिला पंजाब में पहला व राष्ट्रीय स्तर पर आठवां स्थान, गृह मंत्रालय ने की तारीफ,
Translate

जालंधर : युवक की गोलियां मारकर की गोलियां मारकर हत्या, पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार,

jalandhar-bhogpur-jaspal-singh-alias-shalu-shot-dead-due-to-old-rivalry

.

.

PTB Big न्यूज़ जालंधर : जालंधर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते भोगपुर के पास एक युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान जसपाल सिंह उर्फ शालू के रूप में हुई है, जोकि भोगपुर का ही रहने वाला था। भोगपुर के पास स्थित मोगा रेलवे फाटक के पास उक्त युवक गोलिया मारी गई। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

.

.

आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार चारों आरोपियों ने युवक के सिर और अन्य हिस्सों पर गोलियां मारी थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना भोगपुर की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी कि उक्त आरोपियों की रंजिश क्या था।

.

.

जालंधर के देहात पुलिस के एसएसपी हरकमल प्रीत सिंह खख ने कहा- दोनों पक्षों के बीच पिछले काफी समय से आपसी विवाद चल रहा था। इसी रंजिश के चलते उक्त युवक की हत्या की गई। शालू का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

.

.