PTB News

Latest news
जालंधर में बर्फ के कारखाने में गैस लीक से मचा हड़कंप, पुलिस ने किया इलाका सील, बड़ी ख़बर : महिला अधिकारी को 1 लाख रिश्वत लेने के मामले में ACB ने किया गिरफ्तार, देश के प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, हालत गंभीर, बड़ी ख़बर : सलमान के घर फायरिंग करने वाले वकील का रो-रो कर हुआ बुराहाल, AAP विधायक विजय प्रताप की पत्नी का हुआ निधन, शिवपुरी में किया गया अंतिम संस्कार, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को लेकर आई बड़ी ख़बर, करवाया गया अस्पताल में भर्ती, सेंट सोल्जर कॉलेज (को-एड) ने एच.आई.वी एड्स और नशीले पदार्थों के दुरुपयोग के बारे में जागरूकता प्रदर्... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल में टैलेंट कार्निवाल-2024 का आयोजन, केएमवी डीएसटी विज्ञान ज्योति कार्यक्रम में बना पंजाब का पहला नॉलेज पार्टनर, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप द्वारा आयोजित 'क्रिएट इको-फ्रेंडली गणेशा' प्रतियोगिता में छात्रों ने दिया पर्य...
Translate

बड़ी ख़बर : सलमान के घर फायरिंग करने वाले वकील का रो-रो कर हुआ बुराहाल,

bollywood-salman-khan-firing-case-vicky-gupta-sagar-pal-accused-to-lawyer-amit-mishra-defamation-notice

सलमान खान व उसकी लीगल टीम पर लगाए गंभीर इल्जाम,

PTB Big न्यूज़ मुंबई : सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक्टर ने आरोपियों के वकील अमित मिश्रा को मानहानि का नोटिस भेजा है। दरअसल, आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल के वकील अमित मिश्रा ने 4 सितंबर को मीडिया से बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘मेरे क्लाएंट के परिजनों को जेल में बंद दाऊद इब्राहिम के गुर्गों से डर है। वे सलमान के कहने पर सागर और विक्की का मर्डर कर सकते हैं। सलमान ने इसी बात पर मानहानि का नोटिस भेजा है।

.

इस नोटिस पर अमित ने एक बड़े मीडिया ग्रुप को जानकारी देते हुए कहा की मैंने तो बस अपने क्लाएंट का पक्ष रखा था। अपनी तरफ से कुछ भी नहीं कहा था, फिर भी मुझे डराने और प्रेशर डालने के लिए मानहानि का नोटिस भेज दिया गया है। मैं एक वकील हूं, लेकिन फिलहाल विक्टिम बन गया हूं। अगर मेरे साथ कुछ भी गलत हुआ, तो इसके जिम्मेदार सलमान खान होंगे। इस लेटर में लिखा था की हमें आशंका है

.

कि सलमान खान अपनी पावर का इस्तेमाल करके दाऊद इब्राहिम के गुर्गों से विक्की और सागर की हत्या करा सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ दिन पहले अनुज थापन की पुलिस कस्टडी में ही संदेहास्पद मौत हो गई थी। हम सरकार से निवेदन करते हैं कि विक्की और सागर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उचित कार्रवाई की जाए। अमित ने कहा की सलमान खान ने मुझे लीगल नोटिस भेज कर 48 घंटे के अंदर माफी मांगने को कहा है।

bollywood-salman-khan-firing-case-vicky-gupta-sagar-pal-accused-to-lawyer-amit-mishra-defamation-notice

उस नोटिस में लिखा है कि अगर मैंने माफी नहीं मांगी तो वे मेरे ऊपर केस कर देंगे। आर्थिक जुर्माने की भी बात लिखी है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर किस बिना पर मुझे नोटिस भेजा गया है। मैंने तो बस आरोपियों के परिजनों का पक्ष रखा था। लेटर में जो लिखा था, उसी को मीडिया के सामने एक्सप्लेन किया था। अमित ने कहा कि राम जेठमलानी जैसे कद्दावर वकील ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के हत्यारों का केस लड़ा था।

.

इसके बाद वे सांसद और फिर देश के कानून मंत्री भी बने। फिर मैंने उन शूटर्स का केस लेकर कौन सा अपराध कर दिया, जिसकी वजह से सलमान मेरे ऊपर इतना आक्रामक हो रहे हैं? दरअसल, बात यह है कि मुझे जानबूझकर कानूनी पचड़ों में फंसाया जा रहा है, ताकि मैं परेशान होकर उन शूटर्स का केस छोड़ दूं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 18 सितंबर को एक आरोपी की जमानत याचिका पर सुनवाई थी,

.

लेकिन मुख्य पक्षकार होने के बावजूद मैं नहीं जा सका। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं डरा और सहमा हुआ हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आगे मेरा क्या होगा। मैं बस यही कहना चाहता हूं कि अगर मेरे साथ कोई भी अप्रिय घटना हुई, तो इसके लिए सलमान खान और उनसे संबंधित लोग जिम्मेदार होंगे। वकील ने आगे कहा की मेरे पास सलमान जितना पावर-पैसा नहीं, इसलिए माफी मांगने को भी तैयार अमित मिश्रा ने आगे कहा की

.

एक वकील के संवैधानिक अधिकारों पर हमला किया गया है। यहां तक मीडिया जिसे लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा जाता है, उसे भी झुकाने का प्रयास हुआ है। यह जानते हुए मेरी कोई गलती नहीं है, फिर भी अगर सलमान खान को मेरी बातें बुरी लगी हैं, तो मैं उनसे विनम्रता पूर्वक माफी मांगने को तैयार हूं। ऐसा इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि मेरे पास न सलमान जितना पैसा है और न ही उतना पावर है।

.

मैं उनसे सीधे लड़ तो नहीं सकता। अमित मिश्रा के इस बयान के बाद हमने DSK लीगल फर्म से जुड़े एक लॉयर पराग से मीडिया कर्मियों ने बात की तो उन्होंने कहा की हां, सलमान खान हमारे क्लाइंट हैं। उनकी तरफ से हमने अमित मिश्रा को मानहानि का नोटिस भेजा गया है। अमित मिश्रा मीडिया के सामने खुलकर हमारे क्लाइंट का नाम खराब कर रहे हैं। उनका किसी अंडरवर्ल्ड डॉन से संबंध है, ऐसी बेफिजूल की बातें कर रहे हैं।

.

अब चाहे वे कोई भी दलील दें, लेकिन मीडिया के सामने तो उन्होंने ही आकर ऐसी बातें की हैं। अब आप यह कहकर नहीं बच सकते कि बोल हम रहे थे, लेकिन अल्फाज किसी और के थे, इसलिए जवाब तो देना पड़ेगा। दूसरी बात उन्हें किसी से कोई खतरा नहीं है। वे ऐसी बातें करके बस हमारे क्लाइंट का नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल अमित मिश्रा ने इस नोटिस के जवाब में एक शॉर्ट रिप्लाई दे दिया है। उन्होंने कानूनी रूप से अपना पक्ष रखने के लिए एक महीने का समय मांगा है।

.

Latest News