PTB News

Latest news
प्रसिद्ध पंजाबी कवि और पद्मश्री पुरस्कार विजेता सुरजीत पातर का निधन, गोल्डन टेंपल में नतमस्तक हुआ मूसेवाला का परिवार, छोटे भाई की भी दिखी झलक, ਸ਼੍ਰੋਮਣੀ ਅਕਾਲੀ ਦਲ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਸੁਖਬੀਰ ਸਿੰਘ ਬਾਦਲ ਵਲੋਂ ਗੁਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਖਾਲਸਾ ਨੂੰ ਮਿਲੀ ਵੱਡੀ ਜ਼ਿੰਮੇਵਾਰੀ पंजाब से बड़ी ख़बर : इंस्पेक्टर, ASI और 2 महिला कॉन्स्टेबल पर दर्ज हुई FIR, बड़ी वारदात : मां को मारी गोली, पत्नी की हथौड़े से की ह+त्या, तीन बच्चों को छत से फेंका, बाद में खुद ... जालंधर से दुःखद खबर, अज्ञात वाहन ने 50 वर्षीय व्यक्ति को कुचला, हुई मौत, यौन शोषण मामले में घिरे बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह को लेकर कोर्ट ने सुनाया फैसला, एजीआई साप्ताहिक सब जूनियर क्रिकेट लीग केजरीवाल को किन छह शर्तों पर मिली 50 दिन बाद जमानत, जमानत के बावजदू नहीं कर सकेंगे कोई काम, जाने पूर... ਨੈਸ਼ਨਲ ਪਾਰਟੀਆਂ ਨੇ ਪੰਜਾਬ ਦਾ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਵਿਕਾਸ ਸਗੋਂ ਕੀਤਾ ਵਿਨਾਸ਼ : ਮਹਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਕੇਪੀ
Translate

चुनावों से पहले आया सियासी भूचाल, इस सांसद का महिला के साथ अश्लील Video हुआ Viral, सांसद का फोन हुआ बंद, प्रवक्ता ने ने दिया यह जवाब?

haryana-panipat-bjp-mp-viral-video-controversy-whatsapp-sexy-video-viral-before-lok-sabha-election-2024

.

PTB Shocking न्यूज़ हरियाणा : Lok sabha Election 2024 से पहले सियासी भूचाल का आना लाजमी है, लेकिन वह अगर अश्लील हो तो राजनितिक करियर दाव पर तो लगता ही है साथ में पार्टी के ऊपर भी सवाल खड़े हो जाते हैं। ऐसे में हरियाणा से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है जहां एक अधेड़ पुरुष की महिला के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि इसमें दिखने वाला शख्स एक सांसद है।

.

जिसकी उम्र 67 साल बताई जा रही है। वीडियो 7 मिनट 35 सेकेंड का है। ये वीडियो BJP सांसद का बताया जा रहा है। वीडियो में जो आवाजें आ रही है, उन्हें सुनकर ऐसा लगता है जैसे कमरे के अंदर टीवी पर कोई न्यूज चैनल चल रहा है। उसमें फीमेल रिपोर्टर बार-बार कहती हुई सुनाई देती हैं कि आज गांधी जयंती है। यह फीमेल रिपोर्टर शायद यूपी में किसी जगह का लाइव हाल बता रही हैं।

.

चूंकि गांधी जयंती 2 अक्टूबर को होती है इसलिए ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो कम से कम 6 महीने पुराना है। ये अश्लील वीडियो महिला ने खुद बनाया है ऐसा लग रहा है और इसमें वह अपना चेहरा साफ दिखाती हुई नजर आती हैं। ये महिला दिल्ली की बताई जा रही है। वीडियो में जो बातचीत सुनाई देती है, उसके मुताबिक महिला को नौकरी देने के नाम पर कमरे के अंदर बुलाया गया। कमरे में पहुंचते ही अधेड़ शख्स सबसे पहले उसका नाम पूछता हुआ सुनाई देता है।

.

यह वीडियो असली है या एडिटेड? इसमें दिखने वाले शख्स भाजपा का ही सांसद हैं या किसी अन्य के चेहरे पर डीपफेक टेक्नोलॉजी की मदद से सांसद का चेहरा लगाया गया है? इसकी कोई भी न्यूज़ एजेंसी और ना ही PTB News इसकी पुष्टि करता है। उधर जिस सांसद का ये वीडियो बताया जा रहा है, उनका पक्ष जानने के लिए जब देश के बड़े मीडिया ग्रुप्स से लेकर अन्य ने सम्पर्क किया तो कई बार कॉल करने के बाद भी सांसद का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ ही मिला।

.

वहीं अश्लील वीडियो में अधेड़ शख्स और महिला के बीच तकरीबन 30 सेकेंड ही बातचीत होती है। इस दौरान अधेड़ शख्स नग्न अवस्था में कमरे में खड़ा नजर आता है। वह महिला को भी निर्वस्त्र होने का इशारा करता है। महिला के कपड़े उतारने के दौरान अधेड़ शख्स उससे कई सवाल करता है। वीडियो में जिस सांसद के नजर आने का दावा किया जा रहा है? उसके करीबी लोगों के पास भी यह वीडियो पहुंच चुका है। उक्त सांसद के एक करीबी ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो के फेक होने का दावा किया।

.

उसने कहा कि वीडियो की लैब से जांच करवा ली गई है और साफ हो गया है कि यह डीपफेक वीडियो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) टेक्नोलॉजी की मदद से बनाया गया है। सांसद के करीबी ने यह भी दावा किया है कि ये फर्जी वीडियो चुनाव से ठीक पहले सांसद की इमेज को खराब करने की मंशा से बनाया और वायरल किया गया है। लोगों को इस वीडियो को शेयर करने से बचना चाहिए।

.

अगर किसी सोशल मीडिया अकाउंट या प्लेटफॉर्म पर कोई इसे शेयर करता है तो उसकी रिपोर्ट भी पुलिस के साइबर सेल से करने की अपील की गई है। वहीं हरियाणा भाजपा के मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव ने अपनी बात रखते हुए देश में मीडिया ग्रुप्स द्वारा सम्पर्क करने पर बताया कि मेरी जानकारी में ऐसा कोई वीडियो नहीं आया है। हमनें कोई भी वीडियो ऐसा देखा नहीं है। चुनाव का समय है, बहुत सी चीजें क्रिएट भी की जाती हैं। आज के समय में AI तकनीक के जरिए कुछ भी किया जा सकता है।

.

Latest News