PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फूलों और ढोल की थाप के साथ बेटी को गोद में लेकर पहुंचे घर, जालंधर, पूर्व विधायक की इंटरनेशनल ड्रग्स तस्कर के साथ फोटो हुई Viral तो पुलिस कमिश्नर और शीतल अंगुरा... Scholarship Scam Case : सीबीआई ने 20 प्रमुख शिक्षा संस्थानों और 105 लोगों के खिलाफ दायर की चार्जशीट हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में घरों को लगी भीषण आग, हुआ करोड़ों का नुकसान, पंजाब, कलयुगी बेटे ने मां को मारी गोली, फैली सनसनी, बड़ी ख़बर, पूर्व कांग्रेसी मंत्री के करीबी पार्षद को पुलिस ने घर से किया गिरफ्तार, AGI Infra Limited को अंतर्राष्ट्रीय फोर्ब्स द्वारा किया गया सम्मानित, Stock Market : इन तीन Shares ने निवेशकों को दी 25 फीसदी तक रिटर्न, बस पकड़ लीजिए ये तीन स्‍टॉक, जालंधर में एक तरफ Poster War तो दूसरी तरफ भाजपा के और बड़े चेहरे को करने जा रही है पार्टी में शामिल, शेयर मार्किट को लेकर आज निवेशकों को मिली हैरानीजनक तेजी, बैंकिंग और IT शेयर्स का देखें कैसा रहा हाल,
Translate

जालंधर के कोंग्रेसियों का महंगाई के खिलाफ फूटा गुस्सा, केंद्र सरकार के खिलाफ लगाया धरना,

jalandhar congress leaders protest against lpg cylinder price hike Punjab

PTB City न्यूज़ जालंधर : देश भर में लगातार बढ़ रही महंगाई को लेकर आज देश भर में कांग्रेस पार्टी केंद्र के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रही है / ऐसे में जहां चंडीगढ़ में प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के नेतृत्व में किया गया वहीं जलांधर में भी कांग्रेस के दिग्गज नेता और कार्यकर्ताओं ने डिप्टी कमिश्नर आफिस के सामने केंद्र सरकार के खिलाफ धरना दिया। धरने का नेतृत्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलराज ठाकुर ने किया। मेयर जगदीश राज राजा और कई पार्षद एवं पार्टी कार्यकर्ता धरने में शामिल हुए।

इस मौके पर प्रधान बलराज ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार का रोजमर्रा की चीजों की कीमतों से नियंत्रण खत्म हो गया है। सरकार की खराब नीतियों के कारण आम व्यक्ति का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। उन्होंने कि एक समय था जब रसोई गैस सिलेंडर के दाम में 5 रुपये की वृद्धि भी होती थी तो भाजपा पूरे देश में हंगामा खड़ा कर देती थी।

आज हालात यह हैं कि सिलेंडर की कीमत में 500 रुपये की बढ़ोतरी हो चुकी है लेकिन भाजपा के नेता अपना मुंह तक नहीं खोल रहे। पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि से किराया-भाड़ा बड़ा है। इसने हर चीज को महंगा किया है। उन्होंने कहा कि महंगाई के खिलाफ पूरी जनता को एकजुट होकर केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए। इस मौके पर जालंधर शहर के कई कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।