PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

मारुति की सबसे महंगी गाड़ी हुई लॉन्च, फीचर्स देखर आप भी कहेंगे वाह क्या बात है, जानें इसकी कीमत,

maruti-luxury-mpv-invicto-launched-india-know-features-and-price-2023-07-05

PTB News Auto / Car-Bikes : देश की प्रमुख कार निर्माता मारुति की ओर से भारतीय बाजार में नई एमपीवी लॉन्च की गई है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से इस एमपीवी में किस तरह के फीचर्स दिए गए हैं और साथ ही इसकी कीमत क्या रखी गई है। भारतीय बाजार में पांच जुलाई को मारुति की सबसे महंगी और लग्जरी एमपीवी लॉन्च हो गई है। कंपनी इस नई एमपीवी में कई बेहतरीन फीचर्स को ऑफर किया गया है।

लॉन्च से पहले इस एमपीवी के लिए 19 जून से बुकिंग भी शुरू कर दी गई थी। मारुति की नई एमपीवी में कई बेहतरीन फीचर्स को दिया गया है। इन फीचर्स में सात और आठ सीटों का विकल्प, 20.32 सेमी का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, यूएसबी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, छह स्पीकर्स, एपल कार प्ले, एंड्राइड ऑटो, 17.78 सेमी एमआईडी, गियर पोजिशन इंडीकेटर, फ्रंट वेंटिलेटिड सीट्स, पावर्ड टेलगेट, पुश बटन स्टार्ट/ स्टॉप, की-लैस एंट्री, क्रूज कंट्रोल, केबिन एयर फिल्टर,

ईवी मोड स्विच, फ्रंट पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, एयरबैग्स, 360 डिग्री व्यू कैमरा, ईपीबी, ऑटो होल्ड, एबीएस, ईबीडी, वीएससी, टीपीएमएस, सुजुकी कनेक्ट व्हीकल ट्रैकिंग, स्टोलन व्हीकल अलर्ट, 17-इंच के अलॉय व्हील्स के साथ ही इसमें पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। मारुति ने इस एमपीवी को टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस से लिया है। कंपनी ने इस एमपीवी को पेट्रोल, हाइब्रिड वर्जन में ऑफर किया है। इस एमपीवी में दो लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। पेट्रोल हाइब्रिड इंजन से एमपीवी को 112 किलोवॉट की पावर और 188 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है।

इसके साथ ही हाइब्रिड सिस्टम से 137 किलोवॉट की अतिरिक्त पावर मिलती है। एमपीवी में ईको, नॉर्मल और पावर मोड मिलते हैं। एमपीवी को ई-सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लाया गया है। कंपनी ने इनविक्टो को काफी आकर्षक कीमत पर लॉन्च किया है। इनविक्टो को 24.79 लाख रुपये की शुरूआती एक्स शोरुम कीमत पर लॉन्च किया गया है। जबकि इसके टॉप वैरिएंट की एक्स शोरुम कीमत 28.42 लाख रुपये तय की गई है।

Latest News

Latest News