PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

Navjot Sidhu ने Cancer से जूझ रही पत्नी के लिए डाली भावुक कर देने वाली Post,

navjot-sidhu-post-viral-she-refused-to-move-her-arm

PTB Big Sad न्यूज़ अमृतसर : कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू कैंसर से जूझ रही है। इसी बीच सिद्धू ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक भावुक पोस्ट के साथ तस्वीरें भी शेयर की है। तस्वीरों में सिद्धू अपनी पत्नी को अपने हाथ से खाना खिलाते हुए नजर आ रहे है।

सिद्धू ने पोस्ट में लिखा कि घाव तो भर गए हैं लेकिन इस कठिन परीक्षा के मानसिक घाव अभी भी बने रहेंगे। उन्होंने बताया कि 5वां कीमो चल रहा है, कुछ समय के लिए अच्छी नस ढूंढना व्यर्थ चला गया और फिर डॉ. रूपिंदर की विशेषज्ञता काम आई।

navjot-sidhu-post-viral-she-refused-to-move-her-arm

उसने अपना हाथ हिलाने से मना कर दिया इसलिए खुद चम्मच से खाना खिलाया…”आखिरी कीमो के Reaction को ध्यान में रखते हुए.. भीषण गर्मी के कारण उसे मनाली ले जाने का समय आ गया है।

आपको बता दें कि इस मुश्किल घड़ी में सिद्धू अपनी पत्नी के साथ हर पल साथ दिखाई दे रहे हैं। अक्सर वह अपनी पत्नी के साथ अलग-अलग मंदिरों के दर्शन करते हुए नजर आ रहे है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा डाली गई यह भावुक पोस्ट पढ़कर आप भी हो जायेंगे भावुक, 

Latest News

Latest News