PTB News

Latest news
पंजाब के पूर्व CM चन्नी ने बीजेपी के नेता पर लगाए तस्करों के साथ गहरे संबंध के गंभीर इल्जाम, जालंधर : आदमपुर फ्लाईओवर का आखिर, कौन करवाएगा प्राथमिकता के आधार पर काम पूरा, इनोसेंट हार्ट्स में मदर्स डे सेलिब्रेशन ; बच्चों के संग मूवी देखकर की मस्ती PCS SD सीनियर सेकेंडरी कॉलेजिएट स्कूल में नए शैक्षणिक सत्र 2024-25 की हुई हवन यज्ञ के साथ शुरुआत, पंजाब : कांग्रेस नेता ने हिन्दुओं की आस्था को पहुंची ठेस, दर्ज हुई FIR, जाने पूरा मामला, फिर मुश्किल में पड़ी हरियाणा के मुख्यमंत्री की कुर्सी, इस नेता ने कर दी पत्र लिखकर राज्यपाल से की फ्ल... ਮੋਹਾਲੀ ਵਿਚ ਐਨਕਾਉਂਟਰ, ਸਪੈਸ਼ਲ ਸੈੱਲ ਤੇ ਗੈਂਗਸਟਰਾਂ ਵਿਚਾਲੇ ਫਾਇਰਿੰਗ एक और कत्ल : अब पत्नी ने किया प्रेमी संग मिलकर पति का क+त्ल, पहले पिलाई शराब, फिर सोने के बाद ईटों स... जालंधर : काउंटर इंटेलिजेंस ने 2 हथियार सप्लायर किये गिरफ्तार, 6 अवैध पिस्टर, 7 मैगजीन की बरामद, DGP ... सेंधमारी जारी आप की : पहले BSP तो अब शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार को CM ने करवाई ज्वॉइन AAP पार्टी,
Translate

पंजाब, ASI की गोलियां मारकर हत्या, ड्यूटी पर जाते वक्त की अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग, मजीठिया ने किया ट्वीट,

punjab-amritsar-rural-police-asi-sarup-singh-shot-dead-by-shooters-big-news

PTB Big न्यूज़ अमृतसर : अमृतसर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पंजाब पुलिस के ASI की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार ASI अमृतसर देहात पुलिस के थाना जंडियाला में तैनात था। मृतक की पहचान ASI सरूप सिंह के रूप में हुई है। सरूप सिंह के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने हत्या, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.

सूत्रों के अनुसार घटना के वक्त ASI अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। जहां रास्ते में बाइक सवार हमलावरों ने उसे गोलियां मार दी। इससे मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही देहात पुलिस के अधिकारी क्राइम सीन पर जांच के लिए पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार जहां वारदात हुई वह एक इंडस्ट्री जोन है। जहां बहुत ही कम लोगों का आना जाना करता है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जब एएसआई अपने वाहन पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रहे थे, इस दौरान आरोपियों ने पीछा कर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

.

.

इंडस्ट्री होने के कारण किसी को वारदात के बार में किसी को पता भी नहीं चला। शुक्रवार को सुबह मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में किसी राहगीर द्वारा दी गई थी। जिसके बाद अमृतसर देहात पुलिस के एसपी-D (इन्वेस्टिगेशन) जांच के लिए मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने एरिया के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं। वारदात से कुछ ही दूरी पर लगे कुछ सीसीटीवी पुलिस ने अपने कब्जे में लिए हैं।

.

जिससे पता चल सके कि उक्त आरोपियों द्वारा वारदात के लिए किस रूट का इस्तेमाल किया गया है। वहीं ये भी पता किया जा रहा है कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के लिए कैसे आए थे और कितने लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं, क्राइम सीन पर जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई थी। इस वारदात के बाद अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने ट्वीट किया है।

.

.

जिसमें उन्होंने लिखा- ”पंजाब के हालात को देखिए, जंडियाला गुरु पुलिस स्टेशन में तैनात एएसआई सरूप सिंह की सुबह खानकोट सुआ के पास अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। मजीठिया ने कहा- पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पहले पीएपी ग्राउंड जालंधर में फिर पीएयू लुधियाना में एक कार्यक्रम आयोजित कर अपना दबदबा कायम करने की कोशिश की, लेकिन पंजाब में लोग वारदातों के बाद डरे हुए हैं।

.

Latest News

Latest News