PTB News

Latest news
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की पत्नी कमलेश ठाकुर ने बनाया जीत का बड़ा रिकॉर्ड, 32,737 वोटों से हासिल... आप पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने जीत के बाद मीडिया द्वारा कैबिनेट मंत्री के पद को लेकर पूछे गए ... जालंधर वेस्ट की जनता को नहीं भाया बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल का काम, AAP के मोहिंदर भगत ने मारी बा... Jalandhar Live By-Eleciton Result 2024 : AAP पार्टी के मोहिंदर भगत की Lead लगातार बरकरार, आप नेताओं ... PAP हेडक्वार्टर जालंधर में मनाया गया 74वां वन महोत्सव, सेंट सोल्जर कॉलेज (कोएड) के छात्र छू रहे हैं बुलंदियां, के.एम.वी. का डी.डी.यू. कौशल केंद्र छात्राओं को बना रहा है हुनरमंद, 7 बी.वॉक. और 2 एम.वॉक. कोर्सिस चल... एच.एम.वी. की बी.लिब सेमेस्टर एक की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा विश्वविद्यालय परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर... पंजाब में खालिस्तान समर्थक व सांसद अमृतपाल सिंह के भाई को नशे सहित किया गिरफ्तार : SSP अंकुर गुप्ता,
Translate

पंजाब, ASI की गोलियां मारकर हत्या, ड्यूटी पर जाते वक्त की अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग, मजीठिया ने किया ट्वीट,

punjab-amritsar-rural-police-asi-sarup-singh-shot-dead-by-shooters-big-news

PTB Big न्यूज़ अमृतसर : अमृतसर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पंजाब पुलिस के ASI की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार ASI अमृतसर देहात पुलिस के थाना जंडियाला में तैनात था। मृतक की पहचान ASI सरूप सिंह के रूप में हुई है। सरूप सिंह के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने हत्या, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.

सूत्रों के अनुसार घटना के वक्त ASI अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। जहां रास्ते में बाइक सवार हमलावरों ने उसे गोलियां मार दी। इससे मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही देहात पुलिस के अधिकारी क्राइम सीन पर जांच के लिए पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार जहां वारदात हुई वह एक इंडस्ट्री जोन है। जहां बहुत ही कम लोगों का आना जाना करता है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जब एएसआई अपने वाहन पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रहे थे, इस दौरान आरोपियों ने पीछा कर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

.

.

इंडस्ट्री होने के कारण किसी को वारदात के बार में किसी को पता भी नहीं चला। शुक्रवार को सुबह मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में किसी राहगीर द्वारा दी गई थी। जिसके बाद अमृतसर देहात पुलिस के एसपी-D (इन्वेस्टिगेशन) जांच के लिए मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने एरिया के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं। वारदात से कुछ ही दूरी पर लगे कुछ सीसीटीवी पुलिस ने अपने कब्जे में लिए हैं।

.

जिससे पता चल सके कि उक्त आरोपियों द्वारा वारदात के लिए किस रूट का इस्तेमाल किया गया है। वहीं ये भी पता किया जा रहा है कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के लिए कैसे आए थे और कितने लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं, क्राइम सीन पर जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई थी। इस वारदात के बाद अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने ट्वीट किया है।

.

.

जिसमें उन्होंने लिखा- ”पंजाब के हालात को देखिए, जंडियाला गुरु पुलिस स्टेशन में तैनात एएसआई सरूप सिंह की सुबह खानकोट सुआ के पास अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। मजीठिया ने कहा- पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पहले पीएपी ग्राउंड जालंधर में फिर पीएयू लुधियाना में एक कार्यक्रम आयोजित कर अपना दबदबा कायम करने की कोशिश की, लेकिन पंजाब में लोग वारदातों के बाद डरे हुए हैं।

.

Latest News

Latest News