PTB News

Latest news
PCS SD सीनियर सेकेंडरी कॉलेजिएट स्कूल में नए शैक्षणिक सत्र 2024-25 की हुई हवन यज्ञ के साथ शुरुआत, पंजाब : कांग्रेस नेता ने हिन्दुओं की आस्था को पहुंची ठेस, दर्ज हुई FIR, जाने पूरा मामला, फिर मुश्किल में पड़ी हरियाणा के मुख्यमंत्री की कुर्सी, इस नेता ने कर दी पत्र लिखकर राज्यपाल से की फ्ल... ਮੋਹਾਲੀ ਵਿਚ ਐਨਕਾਉਂਟਰ, ਸਪੈਸ਼ਲ ਸੈੱਲ ਤੇ ਗੈਂਗਸਟਰਾਂ ਵਿਚਾਲੇ ਫਾਇਰਿੰਗ एक और कत्ल : अब पत्नी ने किया प्रेमी संग मिलकर पति का क+त्ल, पहले पिलाई शराब, फिर सोने के बाद ईटों स... जालंधर : काउंटर इंटेलिजेंस ने 2 हथियार सप्लायर किये गिरफ्तार, 6 अवैध पिस्टर, 7 मैगजीन की बरामद, DGP ... सेंधमारी जारी आप की : पहले BSP तो अब शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार को CM ने करवाई ज्वॉइन AAP पार्टी, ਪੰਜਾਬ : ਪ੍ਰਾਇਮਰੀ ਸਕੂਲ ਦੇ ਆਧਿਆਪਕ ਦਾ ਕੀਤਾ ਬੇਰਹਿਮੀ ਨਾਲ ਕਤਲ, ਛਾਤੀ 'ਚ ਹੀ ਛੱਡ ਗਏ ਨੇਜਾ, पंजाब : महिला नहीं हैं कोई बच्चे पैदा करने वाली मशीन, आखिर किसने और किसको दिया जवाब, जाने मामला, इनोसेंट हार्ट्स में मनाया गया 'वर्ल्ड रेड क्रॉस डे'
Translate

सरकारी स्कूल में लड़का-लड़की ने पीया जहर, गई जान, बाथरूम की दीवार पर लिखे नाम और नंबर, फैली सनसनी,

boy-girl-commit-suicide-in-govt-school-in-faridkot-big-crime-news-punjab

PTB Big न्यूज़ फरीदकोट : फरीदकोट के गांव कलेर के सरकारी मिडल स्कूल में संगरूर जिले के एक लड़के और बरनाला की एक लड़की ने जहरीली दवाई पीकर खुदकुशी कर ली। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब स्कूल का एक कर्मचारी सफाई करने पहुंचा। उसने मामले की जानकारी पंचायत को दी जिन्होंने पुलिस को मौके पर बुलाया।

.

.

पुलिस ने आकर देखा कि लड़के की मौत हो चुकी थी जबकि लड़की की सांसें चल रही थी। लड़की को तुरंत सिविल अस्पताल फरीदकोट पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान संगरूर के गांव कांझला निवासी बिंदर सिंह और बरनाला के गांव कालेके निवासी हरमनदीप कौर के रूप में हुई।

.

.

जहरीली दवाई पीने से पहले उन्होंने स्कूल के बाथरूम की दीवार पर अपने गांव का नाम और मोबाइल नंबर लिखे। उनके आधार कार्ड भी बरामद हो गए हैं। गांववासियों ने बताया कि यह दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और स्कूल में आकर जहरीली दवाई पीकर खुदकुशी कर ली। इस मामले में थाना सदर पुलिस की तरफ से पड़ताल की जा रही है।

.

.

.

Latest News

Latest News