PTB News

Latest news
बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू के विरोधी लगातार हो रहे हैं धराशाही, एक समय थे विरोधी अब मिलने लगा समर्... जालंधर में सुबह-सुबह लगी भयानक आ+ग, लाखों का हुआ नुकसान, फायर-ब्रिगेड की 20 से ज्यादा गाड़ियां पहुंची... जालंधर से दुःखद ख़बर, 14 वर्षीय बच्चे को ट्रक ने कुच+ला, हुई दर्दनाक मौत, क्या परिवार की भी थी बड़ी गल... इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला,
Translate

जालंधर के उद्योगपति से पांच करोड़ रुपए मांगने वाले आप कार्यकर्ता दीपक शर्मा एक दिन के रिमांड पर, ऐसे रची थी साजिश,

punjab industrialist asking for money from saggu used to call younger brother from america one day remand Big News

PTB Big न्यूज़ जालंधर : इंडस्ट्रियल फोकल पाॅइंट एक्सटेंशन एसो. के प्रधान नरिंदर सिंह सग्गू से पांच करोड़ रुपए मांगने वाले दीपक शर्मा वासी कालिया कॉलोनी को कोर्ट में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। दीपक की गिरफ्तारी होने के बाद बुधवार को सोशल मीडिया पर उसकी आप नेताओं के संग फोटो वायलर हो गई।

बताया गया कि दीपक शर्मा आप का कार्यकर्ता है। पुलिस की जांच में यह बात आ रही है कि दीपक जिम चलाता था। करीब 6 साल पहले वह अपने भाई विक्रम संग हिंद पंप फैक्ट्री काम करते था। इसलिए दोनों भाई जानते थे कि सग्गू के पास बहुत पैसा है।

विक्रम अमेरिका चला गया था। अमेरिका से ही लगातार दीपक के कहने पर सग्गू को कॉल की जा रही थी। दीपक ने माना कि सग्गू से पैसे कालिया कॉलोनी के पास नहर के पास ही मंगवाने थे। इसलिए उसने पूरी तैयारी कर ली थी। इससे पहले मंगलवार रात पुलिस ने दीपक को पकड़ लिया।

Latest News

Latest News