PTB News

Latest news
पंजाब के पूर्व CM चन्नी ने बीजेपी के नेता पर लगाए तस्करों के साथ गहरे संबंध के गंभीर इल्जाम, जालंधर : आदमपुर फ्लाईओवर का आखिर, कौन करवाएगा प्राथमिकता के आधार पर काम पूरा, इनोसेंट हार्ट्स में मदर्स डे सेलिब्रेशन ; बच्चों के संग मूवी देखकर की मस्ती PCS SD सीनियर सेकेंडरी कॉलेजिएट स्कूल में नए शैक्षणिक सत्र 2024-25 की हुई हवन यज्ञ के साथ शुरुआत, पंजाब : कांग्रेस नेता ने हिन्दुओं की आस्था को पहुंची ठेस, दर्ज हुई FIR, जाने पूरा मामला, फिर मुश्किल में पड़ी हरियाणा के मुख्यमंत्री की कुर्सी, इस नेता ने कर दी पत्र लिखकर राज्यपाल से की फ्ल... ਮੋਹਾਲੀ ਵਿਚ ਐਨਕਾਉਂਟਰ, ਸਪੈਸ਼ਲ ਸੈੱਲ ਤੇ ਗੈਂਗਸਟਰਾਂ ਵਿਚਾਲੇ ਫਾਇਰਿੰਗ एक और कत्ल : अब पत्नी ने किया प्रेमी संग मिलकर पति का क+त्ल, पहले पिलाई शराब, फिर सोने के बाद ईटों स... जालंधर : काउंटर इंटेलिजेंस ने 2 हथियार सप्लायर किये गिरफ्तार, 6 अवैध पिस्टर, 7 मैगजीन की बरामद, DGP ... सेंधमारी जारी आप की : पहले BSP तो अब शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार को CM ने करवाई ज्वॉइन AAP पार्टी,
Translate

जालंधर से लुधियाना जाने वालों के लिए बड़ी ख़बर, आज ना ही निकलने तो रहेगा बेहतर, जाने वजह,

punjab-jalandhar-farmers-will-protest-jalandhar-ludhiana-highway-today-big-breaking-news

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर में एक बार फिर किसान पंजाब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रहे हैं। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसान संगठन आज गन्ने के रेट में बढ़ोतरी और अन्य मांगों को लेकर जालंधर-लुधियाना हाईवे पर धरना देने जा रहे हैं। इस संबंध में बीकेयू दोआबा प्रदेश अध्यक्ष मंजीत सिंह राय ने अधिक से अधिक किसानों से इस धरने में शामिल होने की अपील की है।

.

.

punjab-jalandhar-farmers-will-protest-jalandhar-ludhiana-highway-today-big-breaking-news

.

.

यह विरोध प्रदर्शन धानोवाली गेट के पास किया जा रहा है, जिसके चलते जालंधर-फगवाड़ा-लुधियाना मुख्य मार्ग पूरी तरह से बंद रहेगा। इससे हाईवे से गुजरने वाले कई लोगों को दिक्कतों का सामान करना पड़ेगा। सुरक्षा के लिए जालंधर कमिश्नरेट और देहात पुलिस ने मुलाजिमों को तैनात कर दिया गया है। किसानों ने मांग की है कि सरकार जितनी देर तक मांगे नहीं पूरी करती, उतनी देर तक विभिन्न शहरों में ये प्रदर्शन किया जाएगा।

.

.

.

Latest News

Latest News