PTB News

Latest news
पंजाब, बीजेपी और अकाली दल को लगा बड़ा झटका, मुख्यमंत्री मान ने दोनों नेताओं को ज्वाइन करवाई आम आदमी ... High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें...
Translate

पंजाब, कलयुगी बेटे ने मां को मारी गोली, फैली सनसनी,

punjab-moga-firozpur-son-shot-mother-police-action-big-news

.

.

PTB Crime न्यूज़ फिरोजपुर : फिरोजपुर के सब डिवीजन जीरा के अंतर्गत पड़ने गांव कीमावाली वाली में नशेडी बेटे ने अपनी मां को नशे के लिए 12 बोर की राइफल से गोली मारकर फरार हो गया। घायल को उपचार के लिए जीरा सिविल अस्पताल लाया गया। जहां से फरीदकोट मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। नशे के लिए जमीन बेचने का दबाव बना रहा था मना करने पर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

.

.

गोली लगने से घायल पाल कौर पत्नी मेजर सिंह के छोटे बेटे गुरमीत सिंह ने बताया कि उसका बड़ा भाई मंजीत सिंह जो कि नशे का आदि है, नशे की पूर्ति के लिए मन को अब जमीन बेचने के लिए कह रहा था जब मां इसके लिए तैयार नहीं हुई तो वह घर से बाहर गया। थोड़ी देर बाद लौटा तो उसके हाथ में 12 बोर की राइफल थी।

.

punjab-moga-firozpur-son-shot-mother-police-action-big-news

.

जिससे उसने मां पर फायर कर दिया, गोली लगने से मन गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए तुरंत से अस्पताल जरा ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे फरीदकोट मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

.

.

.