PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने किया ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन, के.एम.वी. में अचीवर्स डे मनाया गया : 100 से अधिक अचीवर्स को किया सम्मानित, एच.एम.वी. की नैंसी ने साउथ एशियन गेम्स -2024 में जीता गोल्ड व सिलवर मैडल, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर की छात्राओं ने बी. वॉक कॉस्मेटोलॉजी सेमेस्टर चौथे में जीएनडीयू परीक्ष... एक बार फिर सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने रचा इतिहास, जालंधर के प्रसिद्ध Immigration एजेंसी के मालिक को मिली माननीय अदालत से बड़ी राहत, US Embassy ने पंजाब के इन Travel एजेंटों के खिलाफ दी शिकायत, FIR हुई दर्ज अरविंद केजरीवाल खाली करेंगे अपना सरकारी मकान, कहां होगा नया ठिकाना, जानें, Stock Market ने बनाया आज फिर से नया रिकॉर्ड, निवेशकों को हुआ बड़ा फायदा, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती,
Translate

शेयर बाजार में देश की सबसे बड़ी कंपनी की एंट्री ने निवेशकों को किया मालामाल, डबल हुए पैसे,

share-market-this-companys-entry-the-stock-market-made-everyone-rich-their-money-doubled

.

.

PTB Business न्यूज़ नई दिल्ली : आईपीओ बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने शेयर बाजार में ताबड़तोड़ एंट्री मारी है। बजाज हाउसिंग फाइनेंस के शेयरों ने बाजार में उतरते ही निवेशकों का पैसा दोगुना से ज्यादा कर दिया है। बजाज हाउसिंग फाइनेंस के शेयर सोमवार को BSE और NSE दोनों जगह 114.29 पर्सेंट के प्रीमियम के साथ 150 रुपये पर लिस्ट हुए हैं। आईपीओ में कंपनी के शेयर का दाम 70 रुपये था।

.

.

कंपनी का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 9 सितंबर 2024 को खुला था और यह 11 सितंबर तक ओपन रहा। जबरदस्त फायदे वाली लिस्टिंग के बाद बजाज हाउसिंग फाइनेंस (Bajaj Housing Finance) के शेयर 6 पर्सेंट से अधिक की तेजी के साथ BSE में 160 रुपये पर पहुंच गए हैं। वहीं, NSE में भी कंपनी के शेयर 6 पर्सेंट से ज्यादा के उछाल के साथ 160 रुपये पर जा पहुंचे हैं।

.

share-market-this-companys-entry-the-stock-market-made-everyone-rich-their-money-doubled

.

बजाज हाउसिंग फाइनेंस के पब्लिक इश्यू का टोटल साइज 6560 करोड़ रुपये का था। कंपनी के आईपीओ में रिटेल इनवेस्टर्स कम से कम 1 लॉट और अधिकतम 13 लॉट के लिए दांव लगा सकते थे। आईपीओ की एक लॉट में 214 शेयर थे। यानी, रिटेल इनवेस्टर्स को बजाज हाउसिंग फाइनेंस के आईपीओ की एक लॉट के लिए 14980 रुपये का इनवेस्टमेंट करना पड़ा।

.

.