PTB News

Latest news
जालंधर में बर्फ के कारखाने में गैस लीक से मचा हड़कंप, पुलिस ने किया इलाका सील, बड़ी ख़बर : महिला अधिकारी को 1 लाख रिश्वत लेने के मामले में ACB ने किया गिरफ्तार, देश के प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, हालत गंभीर, बड़ी ख़बर : सलमान के घर फायरिंग करने वाले वकील का रो-रो कर हुआ बुराहाल, AAP विधायक विजय प्रताप की पत्नी का हुआ निधन, शिवपुरी में किया गया अंतिम संस्कार, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को लेकर आई बड़ी ख़बर, करवाया गया अस्पताल में भर्ती, सेंट सोल्जर कॉलेज (को-एड) ने एच.आई.वी एड्स और नशीले पदार्थों के दुरुपयोग के बारे में जागरूकता प्रदर्... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल में टैलेंट कार्निवाल-2024 का आयोजन, केएमवी डीएसटी विज्ञान ज्योति कार्यक्रम में बना पंजाब का पहला नॉलेज पार्टनर, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप द्वारा आयोजित 'क्रिएट इको-फ्रेंडली गणेशा' प्रतियोगिता में छात्रों ने दिया पर्य...
Translate

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को लेकर आई बड़ी ख़बर, करवाया गया अस्पताल में भर्ती,

shimla-himachal-pardesh-chief-minister-sukhvinder-sukhu-health-igmc

.

.

PTB Big न्यूज़ शिमला : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू की शनिवार सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें स्वास्थ्य जांच के लिए तुरंत IGMC शिमला लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उनके टेस्ट किए। डॉक्टरों ने उन्हें रेस्ट की सलाह दी। डॉक्टरों की जांच के बाद वह शिमला में CM के सरकारी आवास ओक ओवर में लौट गए। सीएम के स्वास्थ्य के बारे में आईजीएमसी के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राहुल राव ने बताया कि

.

.

पेट में हल्के दर्द के बाद सीएम स्वास्थ्य जांच को आईजीएमसी पहुंचे थे। अब वह ठीक है और उन्हें घर भेज दिया गया है। उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और सरकारी आवास ओक ओवर में आराम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बीते कल ही कैबिनेट मीटिंग ली और पूरी तरह स्वस्थ थे। देर रात को ही अचानक उनके पेट में दर्द उठा। मुख्यमंत्री बीते 7 अक्टूबर माह में भी बीमार पड़े थे।

.

.

तब डॉक्टरों ने उनके पेट में इन्फेक्शन के साथ साथ पैंक्रियाटाइटिस बताया था। एक सप्ताह तक AIIMS दिल्ली में भर्ती होने के बाद सीएम स्वस्थ होकर लौटे थे। जून 2023 में भी सीएम बीमार पड़े थे। तब उन्होंने चंडीगढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल से उपचार कराया था। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अगले कल जम्मू कश्मीर जाना था। कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बना रखा है।

.

.

ऐसे में अब उनके पेट दर्द के बाद उनके जम्मू कश्मीर जाने पर अभी संशय बना हुआ है। IGMC प्रशासन द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, सीएम सुक्खू आज सुबह अल्ट्रासाउंड के लिए अस्पताल आए। उन्हें पेट के ऊपरी हिस्से में दर्द हो रहा था और उनकी परेशानी का कारण जानने के लिए अल्ट्रासाउंड किया गया था। अच्छी बात यह है अल्ट्रासाउंड के परिणाम सामान्य आए। हालांकि, सावधानी के तौर पर खून की जांच भी कराई गई, जिसकी रिपोर्ट अभी आनी है।

Latest News