PTB News

Latest news
राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ... पंजाब : हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, नेताओं, धार्मिक संगठनों, मनोरंजन जगत से जुड़े लोगों को अब नहीं मिलेगी ... प्रसिद्ध होटल में युवक ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, लाश को बैग में पैक किया, कैसे हुआ खुलासा,
Translate

के.एम.वी. में सोनम बाजवा और पंजाबी कलाकारों ने अपनी उपस्थिति से छात्राओं को किया झूमने के लिए मजबूर,

Sonam Bajwa & a galaxy of Punjabi artists mesmerized KMVites with their mesmerizing presence

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : भारत की विरासत एवं ऑटोनॉमस संस्था, कन्या महाविद्यालय, जालंधर में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री सोनम बाजवा और उनकी आने वाली फिल्म जिंद माही की पूरी स्टार कास्ट पधारी। सोनम बाजवा ने अजय सरकारिया और राजदीप शोकर के साथ अपनी आने वाली पंजाबी फिल्म जिंद माही के प्रमोशन के लिए के.एम.वी. कैम्पस में शिरकत की ।

विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने विद्यालय पहुंचने पर उनका हार्दिक स्वागत किया। इसके बाद सोनम बाजवा सहित अन्य कलाकारों ने अपनी आने वाली फिल्म के लोकप्रिय गीतों के साथ छात्राओं को थिरकने पर मजबूर कर दिया। कॉलेज सभागार में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छात्राओं ने अपनी उपस्थिति लगाते हुए अपने पसंदीदा कलाकारों से रूबरू होने का मौका हासिल किया।

सोनम बाजवा ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी वह युवाओं के बीच परफॉर्म करती हैं तो वह हमेशा अधिक एनर्जेटिक महसूस करती हैं। इसके साथ ही उन्होंने छात्राओं को अपने सपनों को पूरा करने और खुद को कभी कम नहीं समझने के लिए प्रेरित किया। विद्यालय प्राचार्य प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इस प्रोग्राम के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए डॉ. मधुमीत, अध्यक्षा, पी.जी. डिपार्टमेंट ऑफ इंग्लिश, डॉ. गुरजोत कौर, अध्यक्षा, इतिहास विभाग और श्री सहजपाल सिंह के प्रयासों की प्रशंसा की।

Latest News

Latest News