PTB News

Latest news
केएमवी ने राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली का शैक्षिक दौरा किया आयोजित, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन, सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने किया एक और नर्सिंग कॉलेज का उदघाटन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने बैच 2024 के विद्यार्थियों के लिए ब्लड ग्रुपिंग कैंप का कि... प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन को नेशनल एजुट्रस्ट ऑफ इंडिया की ओर से इको-विकानरी प्रिंसिपल ... शेयर बाजार में देश की सबसे बड़ी कंपनी की एंट्री ने निवेशकों को किया मालामाल, डबल हुए पैसे, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला आज से शुरू, लाखों धर्मप्रेमियों की आस्था हैं शेषनाग के अवतार श्री सिद्ध बा... 2000 रूपये के नोट के बाद 500 रुपये के नोट को लेकर RBI ने जारी की गाइडलाईन, देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, ‘दीपज्योति’ नाम रखा, जम्‍मू-कश्‍मीर : 24 घंटे में लिया सेना ने जवानों की शहादत का बदला, 3 आतंकी किये ढेर,
Translate

PCM SD कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर के कॉमर्स क्लब द्वारा पोस्टर मेकिंग में छात्र नवाचार का जश्न मनाया गया,

student-innovation-in-poster-making-celebrated-by-the-commerce-club-of-pcm-sd-college-for-women-jalandhar

.

PTB News “शिक्षा” : पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर के पीजी वाणिज्य और प्रबंधन विभाग ने बी.कॉम रेगुलर और बी.कॉम फाइनेंशियल सर्विसेज (एफएस) के छात्रों के लिए थीम-आधारित पोस्टर-मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता का उद्देश्य रचनात्मकता को बढ़ावा देना और छात्रों को विचार-मंथन और नवाचार करने के लिए एक मंच प्रदान करना है।

.

.

प्रतिभागियों को इस प्रकार विषय सौंपे गए थे: बी.कॉम प्रथम के लिए “भारत 2047: विकसित भारत”, बी.कॉम द्वितीय के लिए “डिजिटल इंडिया” और बी.कॉम तृतीय के लिए “आपका ड्रीम स्टार्टअप”। प्रतियोगिता का निर्णय कॉमर्स क्लब की डीन एवं पीजी वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग की सहायक प्रोफेसर श्रीमती शिखा पुरी द्वारा किया गया। प्रतियोगिता में कुल 48 विद्यार्थियों ने भाग लिया और अपनी प्रतिभा एवं रचनात्मकता का प्रदर्शन किया।

.

प्रथम पुरस्कार नवनीत (बी.कॉम प्रथम, रोल नंबर 3022), सिमरन (बी.कॉम द्वितीय, रोल नंबर 3217), नेहा (बी.कॉम द्वितीय, रोल नंबर 3229) और नेहा (बी.कॉम, रोल नंबर 3443) को दिया गया । दूसरा पुरस्कार निशु (बी.कॉम प्रथम, रोल नंबर 3042), सुनाक्षी (बी.कॉम एफएस द्वितीय, रोल नंबर 302), सिमरनजीत (बी.कॉम तृतीय, रोल नंबर 3430), और हिमानी (बी.कॉम तृतीय, रोल नंबर 3445) ने जीता ।

.

तीसरे पुरस्कार के विजेता थे आकांक्षा (बी.कॉम प्रथम, रोल नंबर 3032), आरती (बी.कॉम द्वितीय, रोल नंबर 3228), लावण्या (बी.कॉम एफएस द्वितीय, रोल नंबर 301), श्वेता (बी.कॉम तृतीय, रोल नंबर 3442), श्रेया (बी.कॉम तृतीय, रोल नंबर 3409), और चाहत (बी.कॉम तृतीय, रोल नंबर 3422)। अदिति (बी.कॉम प्रथम, रोल नंबर 3018), दीपाली (बी.कॉम प्रथम, रोल नंबर 3031), जिया (बी.कॉम द्वितीय, रोल नंबर 3206), जानवी (बी.कॉम द्वितीय, रोल नंबर 3234) और अंशिका (बी.कॉम एफएस तृतीय, रोल नंबर 503) को सांत्वना पुरस्कार दिए गए।

.

 प्रतियोगिता एक मूल्यवान सीखने का अनुभव था, जिससे छात्रों को अपनी रचनात्मकता का पता लगाने और अपने विचारों को दृश्य रूप से व्यक्त करने का मौका मिला। विजेताओं को स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया गया और सभी प्रतिभागियों को भागीदारी के प्रमाण पत्र प्राप्त हुए। अध्यक्ष श्री नरेश बुधिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री विनोद दादा, प्रबंध समिति के अन्य सदस्य और प्रिंसिपल प्रो. (डॉ.) पूजा पराशर ने एक प्रेरणादायक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए कॉमर्स क्लब के प्रयासों की सराहना की, जिसने छात्राओं के बीच रचनात्मकता और नवीनता की चिंगारी को प्रज्वलित किया।

.

Latest News