PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

इनोसेंट हार्ट्स स्कूल के विद्यार्थियों ने ज़ोनल खेल मुकाबलों में बनाया अपना दबदबा,

students-of-innocent-hearts-school-outshined-the-zonal-sports-competitions

PTB News “शिक्षा” : इनोसेंट हार्ट्स स्कूल के विद्यार्थियों ने पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड द्वारा आयोजित ज़ोनल खेल मुकाबलों में ज़ोन- 2,4 तथा 7 में शानदार प्रदर्शन करके अपना दबदबा बनाए रखा। इनोसेंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाऊन अंडर-17 वर्ग में लड़कों की टीम ने बैडमिंटन टूर्नामेंट में प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल जीता तथा अंडर-14 वर्ग में लड़कियों की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त कर सिल्वर मेडल जीता।

.

खो-खो अंडर-19 वर्ग में लड़कों की टीम ने प्रथम स्थान हासिल कर गोल्ड मेडल पर कब्जा किया तथा लड़कियों की टीम ने दूसरे स्थान पर रहकर सिल्वर मेडल जीता। हैंडबॉल में अंडर-19 वर्ग में लड़कियों की टीम ने प्रथम स्थान हासिल कर गोल्ड मेडल जीता। बास्केटबॉल में अंडर-14 वर्ग में लड़कियों की टीम ने द्वितीय स्थान पर रहकर सिल्वर मेडल जीता। तथा क्रिकेट में अंडर-14 वर्ग में लड़कों की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर सिल्वर मेडल जीता।

.

इनोसेंट हार्टस लोहारां ने अंडर 14,17 व 19 वर्ग में लड़कियों की टीम ने वॉलीबॉल में प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल पर कब्जा किया व अंडर -19 वर्ग में लड़को ने द्वितीय स्थान पर रहकर सिल्वर मेडल जीता जबकि अंडर 14 व 17 वर्ग में लड़कों की टीम ने तृतीय स्थान पर रहकर ब्रोंज मेडल जीता। खो-खो में अंडर-19 वर्ग में लड़कियों ने पहला स्थान हासिल कर गोल्ड मेडल जीता।

.

अंडर -17 वर्ग में लड़कियों ने बैडमिंटन में प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल जीता वहीं अंडर -19 वर्ग में लड़कों ने तृतीय स्थान हासिल कर ब्रोंज मेडल जीता। क्रिकेट में अंडर-14 वर्ग में लड़कों ने प्रथम स्थान हासिल कर गोल्ड मेडल पर कब्जा किया तथा अंडर-17 वर्ग में द्वितीय स्थान पर रहकर सिल्वर मेडल जीता। जबकि अंडर-17 लड़कियों ने प्रथम स्थान हासिल कर गोल्ड मेडल पर कब्जा किया।

.

इनोसेंट हार्टस नूरपुर रोड अंडर-14,17,19 वर्ग में लड़कियों की टीम ने वॉलीबॉल में प्रथम स्थान हासिल कर गोल्ड मेडल पर कब्जा किया जबकि लड़कों की टीम ने द्वितीय स्थान पर रहकर सिल्वर मेडल जीता।अंडर-17,19 वर्ग में लड़कों की टीम ने हैंडबॉल में पहला स्थान हासिल कर गोल्ड मेडल जीता तथा अंडर-14 वर्ग में लड़के तथा लड़कियों ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर सिल्वर मेडल जीता

.

जबकि अंडर -17 वर्ग में लड़कियों ने तृतीय स्थान हासिल कर ब्रोंज मेडल जीता। अंडर-14,17 वर्ग में लड़के तथा लड़कियों की टीम ने बैडमिंटन में प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल पर कब्जा किया तथा अंडर-19 वर्ग में लड़कों तथा लड़कियों ने द्वितीय स्थान हासिल कर सिल्वर मेडल जीता। इनोसेंट हार्टस कपूरथला रोड कैम्पस में अंडर-17 वर्ग में नमन शर्मा ने हैंडबॉल में प्रथम स्थान हासिल कर गोल्ड मेडल जीता, बैडमिंटन में अंडर-14 वर्ग में तन्व दत्ता तथा अंडर-17 वर्ग में अद्विता ने द्वितीय स्थान हासिल कर सिल्वर मेडल जीता

.

इनोसेंट हार्ट्स के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने ज़ोनल मुकाबलों में शानदार सफलता के लिए स्पोर्ट्स के सभी अध्यापकों तथा एच.ओ.डीज़ को उनकी मेहनत के लिए बधाई देकर उत्साहित किया। उन्होंने विजेता विद्यार्थियों की प्रशंसा की तथा भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएँ दीं।

.

Latest News

Latest News